लाइव टीवी

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' इस दिन होगी रिलीज, सामने आई डेट

Updated Aug 16, 2019 | 21:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी अपनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म मुंबई सागा से धमाल मचाने वाले हैं। हाल ही में इसकी रिलीज डेट का खुलासा हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Mumbai Saga release date
मुख्य बातें
  • मुंबई सागा एक गैंगस्टर ड्रामा है
  • इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी समेत कई सितारे हैं
  • मुंबई सागा अगले साल रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। दोनों फिल्म मुंबई सागा में साथ में काम करने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच अभी से क्रेज बना हुआ है। जॉन और इमरान साथ में क्या कारनामा करेंगे, ये जानने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। ये एक गैंगस्टर ड्रामा है, जिसकी रिलीज डेट सामने आ गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी और अमोल गुप्ते की मुंबई सागा 19 जून 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहिर हैं।

फिल्म की रिलीज डेट के साथ एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है, जो काफी रेट्रो वाइब्स दे रहा है। इसमें बंदूकें इस तरह दिख रही है, जैसे चिमनी जल रही हो। मुंबई सागा फिल्म का सेट 80 और 90 के दशक का है, जिसमें उन सभी चीजों पर फोकस किया गया है, जिनसे बॉम्बे, मुंबई में ट्रांसफॉर्म हुआ।

पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में संजय गुप्ता ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि 25 साल और 17 फिल्मों बाद में मुझे अपने दर्शकों को कुछ बड़ा और बेहतर देना था। मुंबई सागा अब तक की मेरी सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है, जिसे एक विजनरी प्रोड्यूसर की जरूरत थी और मैं बहुत ग्रेटफुल हूं कि भूषण कुमार ने इसमें विश्वास जताया। ये एक ऐसी कहानी है, जिसे पर्दे पर उतारने की जरूरत है। आपको बता दें कि इससे पहले संजय शूटआउट एट लोखंडवाला, शूटआउट एट वडाला और काबिल जैसी फिल्में बना चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।