लाइव टीवी

John Abraham Birthday: पत्नी प्रिया रुचाल के साथ जॉन अब्राहम का रोमांटिक बर्थडे सेलिब्रेशन, शेयर की फोटोज

Updated Dec 17, 2021 | 16:10 IST

John Abraham Birthday Celebration: जॉन अब्राहम ने अपने बर्थडे के मौके पर अपनी पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। कपल इन फोटोज में मनमोहक पल शेयर करते नजर आ रहे हैं।

Loading ...
पत्नी प्रिया रुचाल के साथ जॉन अब्राहम
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया से अक्सर दूर रहते हैं जॉन अब्राहम
  • प्रिया रुचाल के साथ रोमांटिक अंदाज में किया सेलिब्रेट
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरों की फैंस के बीच हो रही चर्चा

मुंबई: जॉन अब्राहम आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कई फैंस और इंडस्ट्री के सदस्यों से 49 साल के हुए बॉलीवुड स्टार के लिए शुभकामनाएं और विशेष नोट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। दिलचस्प बात यह है कि जॉन ने अपने खास दिन पर फैंस के लिए सरप्राइज रखा है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स के साथ पत्नी प्रिया रुंचाल और उनके प्यारे बच्चों के साथ खास और मनमोहक पलों वाली फोटोज की एक सीरीज शेयर की है।

जॉन एक सक्रिय सोशल मीडिया यूजर होने के लिए नहीं जाने जाते हैं, इसलिए उनकी प्यारी अनदेखी तस्वीरों के पोस्ट ने निश्चित रूप से फैंस को बहुत खुश किया। तस्वीरों की सीराज में जॉन और प्रिया के दिल को छू लेने वाले क्लिक शामिल थे।

जॉन अपने निजी जीवन को लोगों की नजरों और मीडिया से दूर रखना पसंद करते हैं और अभिनेता शायद ही कभी प्रिया या उनकी शादी के बारे में इंटरव्यू और अन्य जगहों पर बोलते हैं। निवेश बैंकर प्रिया रुचाल भी सोशल मीडिया से दूर ही रहती हैं। हालांकि इंस्टाग्राम पर उनकी एनिवर्सरी पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा। अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर, प्रिया ने एक भावुक तस्वीर साझा की, जिसमें वह और जॉन एक नारियल की चुस्की लेते दिखे और कुछ रोमांटिक पल भी शेयर किए। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'तीन नारियल।'

Also Read: इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं जॉन अब्राहम, कार और बाइक्स का कलेक्शन भी है शानदार

जॉन ने प्रिया से 2013 में लॉस एंजेलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। इस बीच, जॉन की हालिया फिल्म सत्यमेव जयते-2 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित फिल्म में दिव्या कुमार खोसला भी थीं।

जॉन ने 2018 में रिलीज़ हुई फिल्म के पहले पार्ट में मुख्य भूमिका निभाई थी। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म अटैक का टीज़र भी रिलीज़ हुआ है, जिसे आप ऊपर देख सकते हैं। लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। जॉन शाहरुख खान अभिनीत पठान और मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स का भी हिस्सा होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।