लाइव टीवी

Johny Liver TikTok Video: पहली बार टिक टॉक बनाते हुए बेटी से झगड़े जॉनी लीवर, देखें ये मजेदार वीडियो

Updated Mar 18, 2020 | 08:32 IST

Johny Liver TikTok Video: ह‍िंंदी स‍िनेमा के कॉमेडी किंग जॉनी लीवर पहली बार बेटी के साथ टिक टॉक बनाते हुए नजर आए और वीडियो में झगड़ गए। देखें दोनों के बीच किस बात पर हो गई बहस।

Loading ...
Johny Liver

Johny Liver TikTok Video: ह‍िंदी स‍िनेमा में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर अभिनेता जॉनी लीवर ने कई पीढ़ियों को अपने अंदाज से गुदगुदाया है। एक जमाना था जब हास्‍य अभिनेता के रूप में हर चौथी फ‍िल्‍म में जॉनी लीवर ही प्रमुखता से नजर आते थे। मशहूर अभिनेता गोविंदा के साथ उनकी जुगलबंदी खूब पसंद की जाती थी। फैंस चाहते हैं कि वह पहले की तरह प्रमुख किरदारों में नजर आएं। जॉनी लीवर आखिरी बार फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए हैं। 

अब जॉनी लीवर पर्दे पर कब आएंगे, इसका जवाब तो हमारे पास नहीं है। लेकिन हम आपको उनका एक ताजा वीडियो दिखाते हैं जिसमें वह अपनी बेटी जैमी लीवर के साथ पहली बार टिक टॉक वीडियो बनाते हुए नजर आए हैं। यह वीडियो काफी मजेदार है। इस वीडियो में दोनों झगड़ गए और दोनों के बीच किसी बात पर बहस हो गई।

जॉनी लीवर इस वीडियो में परेश रावल की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी बेटी जैमी लीवर अपने पापा के किरदार में दिखाई दे रही है। इस वीडियो में बेटी के लाख समझाने पर भी परेश रावल का नाम याद नहीं कर पाते हैं तो बेटी को उनपर गुस्सा आ जाता है। 
 
इस वीडियो पर परेश रावल ने भी रिएक्‍ट किया है। परेश रावल ने ट्वीट कर लिखा है कि धन्यवाद जॉनी भाई, आप हमेशा से ही मेरे पसंदीदा रहे हैं और जितनों को भी मैं जानता हूं उनमें से सबसे बेहतर इंसान आप हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।