लाइव टीवी

Jug Jug Jeeyo: कानूनी पचड़े में फंसी 'जुग जुग जियो', करण जौहर पर लगा कहानी चुराने का है आरोप

Updated Jun 16, 2022 | 07:52 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म जुग-जुग जियो 24 जून 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के मेकर्स पर कहानी चोरी का आरोप लगा है।

Loading ...
JugJug Jeeyo in legel trouble
मुख्य बातें
  • यह फिल्म कानून मामले में फंसती नजर आ रही है।
  • फिल्म की कहानी शादी और रिश्तों के ईर्द-गिर्द घूमती है।
  • जुग-जुग जियो में पहली बार वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी बन रही हैं।

Jug Jug Jeeyo in Trouble: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म जुग-जुग जियो 24 जून 2022 को रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले यह फिल्म कानून मामले में फंसती नजर आ रही है। फिल्म की कहानी शादी और रिश्तों के ईर्द-गिर्द घूमती है। जुग-जुग जियो में पहली बार वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी बन रही हैं। वहीं लंबे अंतराल के बाद नीतू कपूर फिल्मों में वापसी कर रही हैं। 

अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण धवन के पेरेंट्स का रोल निभा रहे हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को बनाया गया है। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। बता दें कि जैसे ही इसकी रिलीज डेट नजदीक आ रही है तो फिल्म के मेकर्स पर कहानी चोरी का आरोप लगा है। 

रांची निवासी विशाल सिंह का आरोप है कि निर्माता-निर्देशक ने उनकी कहानी की चोरी कर फिल्म का निर्माण कराया है। उनकी ओर से कॉपीराइट एक्ट के तहत दायर कमर्शियल सूट पर सुनवाई करते रांची की स्पेशल कमर्शियल कोर्ट ने करण जौहर को नोटिस जारी किया है। अदालत ने जौहर को 18 जून से पहले अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया है।

Also Read: नीतू कपूर ने 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग की पूरी, तस्‍वीर पोस्‍ट कर लिखी ये इमोशनल बात

स्पेशल कमर्शियल कोर्ट के जज एमसी झा की अदालत में हुई सुनवाई के दौरान प्रार्थी विशाल सिंह की ओर से अधिवक्ता सौरभ अरुण ने कहा कि फिल्म का ट्रेलर बीते 22 मई को जब रिलीज किया गया तो उनके मुवक्किल विशाल सिंह को पता चला कि यह तो उनकी कहानी चुराकर बनायी गयी है।

विशाल सिंह ने पहले यह कहानी जौहर को भेजी थी। जौहर ने उनकी कहानी यह कहते हुए वापस कर दी थी कि यह उनके उपयोग के लायक नहीं है। अब चोरी से उन्होंने इसी कहानी पर फिल्म बनाई है। अदालत ने इसपर करण जौहर को नोटिस जारी कर जवाब पेश करने को कहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।