लाइव टीवी

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 14: फिल्म जुग जुग जियो की कमाई में भारी कमी, 14वें दिन कमाए इतने करोड़

Updated Jul 08, 2022 | 06:52 IST

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 14: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो की कमाई 14वें दिन काफी कम रही। जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

Loading ...
JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 14
मुख्य बातें
  • फिल्म जुग जुग जियो की कमाई में लगातार गिरावट जारी।
  • फिल्म रिलीज के 14वें दिन कमाई बेहद कम रही।
  • जानें फिल्म की अबतक की कुल कमाई।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म को शुरुआत में दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था और इसकी ओपनिंग भी संतोषजनक थी। वीकेंड पर फिल्म भी की कमाई में बढ़ोतरी भी दर्ज गई थी। हालांकि अब तक फइल्म 100 करोड़ के आंकड़े से दूर है।

Also Read: रिलीज के 10वें दिन फिल्म 'जुग जुग जियो' की शानदार कमाई, वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन

रिलीज के 14वें दिन की कमाई

फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में इसकी कमाई काफी कम हो गई। फिल्म रिलीज के 14वें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने केवल 1 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई बढ़कर 73.73 करोड़ रुपये हो गई है। इससे पहले बुधवार को फिल्म ने 1.64 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

दुनियाभर में 100 करोड़ के पार कमाई

फिल्म की कमाई भले ही अभी देश में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े से दूर है लेकिन वहीं दूसरी तरफ दुनियाभर में इसकी कुल कमाई 100 करोड़ रुपये के पार हो चुकी है। बीते शनिवार को ही फिल्म ने इस आंकड़े को छू लिया था। इसके अलावा फिल्म के नाम कमाई के मामले में दो रिकॉर्ड भी है। फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड कमाई करने वाली टॉप चार फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। इसके साथ ही फिल्म रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप पांच हिंदी फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल है।

Also Read: दहाई के आंकड़े से चूकी 'जुग जुग जीयो', जानें पहले दिन कैसी रही कमाई

कैसी है ​फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो वरुण धवन (कुलदीप सैनी) और कियारा आडवाणी (नैना शर्मा) पति- पत्नी के रोल में हैं लेकिन दोनों अपनी शादी में खुश नहीं हैं और तलाक लेना चाहते हैं। दोनों ये बात कुलदीप के पेरेंट्स भीम सैनी (अनिल कपूर) और गीता सैनी (नीतू कपूर) को बताना चाहते हैं। लेकिन उन्हें पता चलता है कि भीम भी अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है। इसी कहानी को आगे बढ़ाती है ये फिल्म जिसमें ह्यूमर से लेकर इमोशन तक का तड़का है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।