लाइव टीवी

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 20: फिल्म 'जुग जुग जियो' ने 20वें दिन की इतनी सी कमाई, 100 करोड़ के क्लब में नहीं हो पाएगी शामिल?

Updated Jul 14, 2022 | 07:09 IST

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 20: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो की शुरुआती कमाई काफी अच्छी थी, लेकिन अब इसमें तेजी से कमी देखने को मिल रही है। फिल्म ने रिलीज के 20वें दिन बहुत कम कमाई की।

Loading ...
JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 20
मुख्य बातें
  • वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 24 जून को हुई थी रिलीज।
  • फिल्म की शुरुआती कमाई उम्मीदों पर खरी उतरी।
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो कमाई के मामले में यह साल बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुईं और फ्लॉप हो गईं। इन सबके बीच वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जियो बेहतर कमाई कर रही है।

Also Read: जानें कैसी है फिल्म  'जुग जुग जियो', यहां पढ़ें फिल्म रिव्यू

20वें दिन इतनी हुई फिल्म की कमाई

फिल्म जुग जुग जियो की ओपनिंग कमाई काफी अच्छी रही थी, लेकिन अब इसमें काफी कमी आ गई है। फिल्म को रिलीज हुए 20 दिन हो गए हैं और इसके 20वें दिन यानी बुधवार की कमाई की बात करें तो इसने 60 लाख रुपये की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन बढ़कर 80.43 करोड़ रुपये हो गया है। इससे पहले मंगलवार को फिल्म ने 65 लाख रुपये कमाए थे। 

अब तक कैसी रही है फिल्म की कमाई

फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो हर हफ्ते इसकी कमाई में कमी आ रही है। रिलीज के पहले हफ्ते फिल्म ने 53.66 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन घटकर 20.05 करोड़ रुपये रह गया। वहीं तीसरे हफ्ते की कलेक्शन में भारी कमी आई, जिसके बाद माना जा रहा है कि इसकी कुल कमाई 10 करोड़ रुपये से कम रहेगी। बता दें कि फिल्म अब तक 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हुई है। हालांकि दुनियाभर में इसने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं। 

Also Read: 'जुग जुग जियो' ने लगाया अर्धशतक, 6 दिन में 50 करोड़ के पार हुई कमाई

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फैमिली ड्रामा है। इसमें वरुण धवन (कुलदीप सैनी) और कियारा आडवाणी (नैना शर्मा) पति- पत्नी के रोल में हैं लेकिन दोनों अपनी शादी में खुश नहीं हैं और तलाक लेना चाहते हैं। दोनों ये बात कुलदीप के पेरेंट्स भीम सैनी (अनिल कपूर) और गीता सैनी (नीतू कपूर) को बताना चाहते हैं। लेकिन उन्हें पता चलता है कि भीम भी अपनी पत्नी से अलग होना चाहता है। इसी कहानी को आगे बढ़ाती है ये फिल्म जिसमें ह्यूमर से लेकर इमोशन तक का तड़का है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।