लाइव टीवी

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 7: 'जुग जुग जियो' को मिल रहा दर्शकों का प्यार, जानें सात दिन में फिल्म ने कितने करोड़ कमाए

Updated Jul 01, 2022 | 07:09 IST

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 7: वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। जानें फिल्म की अब तक की कुल कमाई।

Loading ...
JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 7
मुख्य बातें
  • वरुण धवन- कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो की शानदार कमाई जारी।
  • रिलीज के सातवें दिन भी फिल्म की कमाई रही अच्छी।
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की ओपनिंग कमाई उम्मीद के मुताबिक रही और रिलीज के 6 दिनों में ही फिल्म ने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली। 

सातवें दिन हुई इतनी कमाई

फिल्म रिलीज के सातवें दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने 3.40 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 53.64 करोड़ रुपये हो गया है। मालूम हो कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी दर्ज की गई थी, लेकिन सोमवार के बाद से इसकी कमाई लगातार कम होती जा रही है। माना जा रहा है कि इस वीकेंड भी फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी होगी। 

Also Read: दहाई के आंकड़े से चूकी 'जुग जुग जीयो', जानें पहले दिन कैसी रही कमाई

फिल्म के नाम है ये रिकॉर्ड

बता दें कि फिल्म की शुरुआत काफी अच्छी रही और यही वजह है कि इसने दो रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। फिल्म साल 2022 की सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड कमाई करने वाली टॉप चार फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर है कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 जिसने पहले वीकेंड में 55.96 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 39.40 करोड़ रुपये की कमाई के साथ दूसरे नंबर पर है अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज। 39.12 करोड़ रुपये की कमाई के साथ आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाडी तीसरे नंबर पर है। इसके बाद चौथे नंबर पर है जुग जुग जियो जिसने रिलीज के पहले वीकेंड पर 36.93 करोड़ रुपये कमाए। इसके अलावा फिल्म इस साल रिलीज के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप पांच हिंदी फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल है।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये फैमिली ड्रामा है। इसमें वरुण धवन और कियारा आडवाणी पति- पत्नी के रोल में हैं जबकि अनिल कपूर और नीतू कपूर फिल्म में वरुण के पेरेंट्स के रोल में हैं। वरुण और अनिल यानी पिता और बेटे दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं हैं और अपनी अपनी पत्नियों से तलाक लेना चाहते हैं। फिल्म में भरपूर कॉमेडी है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में इसके अलावा मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।