लाइव टीवी

Bollywood Throwback Photoshoot: Rekha ने जब किया था Juhi Chawla का मेकओवर, 24 साल पुरानी तस्वीर हुई वायरल

Updated May 30, 2021 | 13:49 IST

Juhi Chawla photoshoot Makeup by Rekha Bollywood Throwback: कई सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वालीं जूही चावला इस फोटो में एकदम अलग लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये डीवा लुक काफी कमाल का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
रेखा और जूही चावला।(रेट्रो बॉलीवुड)
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड स्टार्स अपनी तस्वीरों को लेकर छाए रहते हैं।
  • सितारे कभी लेटेस्ट तो कभी थ्रोबैक फोटोज शेयर कर ये सितारे फैन्स को चौंकाते रहते हैं।
  • सोशल मीडिया पर अदाकारा जूही चावला की एक फोटो वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड स्टार्स अपनी तस्वीरों को लेकर छाए रहते हैं। कभी लेटेस्ट तो कभी थ्रोबैक फोटोज शेयर कर ये सितारे फैन्स को चौंकाते रहते हैं। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये फोटो बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा जूही चावला की है। एक से बढ़कर एक कई सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वालीं जूही चावला इस फोटो में एकदम अलग लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये डीवा लुक काफी कमाल का है। 

दरअसल जूही चावला ने ये लुक एक मैग्जीन के लिए लिया था। जूही चावला ने 1997 में यानि कि आज से करीब 24 साल पहले फिल्मफेयर के लिए खास डीवा लुक में ग्लैमरस फोटोशूट कराया था। इसकी एक और खासियत ये थी कि इस फोटोशूट को रेखा द्वारा विशेष रूप से फिल्मफेयर के लिए निर्देशित किया गया था। आर्ट से लेकर मेकअप तक बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने किया था। वहीं तस्वीरें जयेश सेठ द्वारा क्लिक की गई थीं। इस फोटो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वाकई रेखा ने जूही चावला का कमाल का मेकओवर किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।