लाइव टीवी

अमिताभ-अभिषेक की सलामती के लिए जूही चावला ने किया ऐसा ट्वीट, जमकर हुईं ट्रोल

Updated Jul 13, 2020 | 06:37 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनके परिवार को कोरोना होने के बाद पूरा देश उनकी सलामती की दुआ मांग रहा है। इस बीच अदाकारा जूही चावला ने भी ट्वीट क‍िया और वह ट्वीट के ल‍िए जमकर ट्रोल होने लगीं।

Loading ...
Juhi Chawla Trolled

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन, बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और पोती आराध्‍या को कोरोना होने के बाद पूरा देश उनकी सलामती की दुआ मांग रहा है। इस बीच अदाकारा जूही चावला ने भी ट्वीट क‍िया और वह ट्वीट के ल‍िए जमकर ट्रोल होने लगीं। ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा था जिसके ल‍िए यूजर्स ने उनकी खिंचाई कर दी और वह बुरी तरह फंस गईं। इसके बाद जूही चावला को अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और दोबारा नया ट्वीट किया।

दरअसल, जूही चावला ने अमिताभ बच्‍चन और उनके परिवार की सलामती की दुआ मांगते हुए ट्वीट किया और लिखा- अमितजी, अभिषेक, आयुर्वेद जल्‍दी ठीक हो जाएंगे। जूही ने आयुर्वेद लिखा तो फैंस ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद जूही ने ट्वीट हटाया और नया ट्वीट किया। नए ट्वीट में उन्‍होंने लिखा- अमितजी, अभ‍िषेक, ऐश्वर्या और आराध्या, आप सभी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगते हैं। मेरे इससे पहले वाले ट्वीट में कोई गलती नहीं थी। जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो वहां उसका मतलब था कि प्राकृति आप सभी को जल्द ठीक करेगी। 

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, आराध्‍या और ऐश्‍वर्या कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती हैं। जानकारी के अनुसार, अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। शनिवार को रात लगभग 10 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। फ फ‍िलहाल सभी की हालत पहले से बेहतर है और चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है। 

देश में सलामती के ल‍िए दुआओं का दौर

पूरे देश में सदी के महानायक और उनके परिवार के जल्‍द ठीक होने की फैंस कामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर मंदिरों तक में प्रार्थनाएं की जा रही हैं। भोपाल के मंदिर में जहां रुद्राभिषेक किया गया वहीं लखनऊ में पूजा अर्चना की गई। उधर, उज्‍जैन के महाकाल मंदिर में भी अमिताभ बच्‍चन के ल‍िए फैंस ने विशेष पूजा अर्चना की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।