लाइव टीवी

एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे जूनियर एनटीआर, उसी जगह पर हुई थी पिता और भाई की मौत

Updated May 20, 2021 | 06:08 IST

Junior NTR Birthday: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। जानिए जूनियर एनटीआर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

Loading ...
Junior NTR
मुख्य बातें
  • साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। 
  • जूनियर एनटीआर ने साल 1996 में तेलुगू फिल्म 'रामायणम' में चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था।
  •  साल 2009 में जूनियर एनटीआर एक एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे।

मुंबई. स्टूडेंट नंबर 1, सिम्हाद्री, बादशाह, टेम्पर जैसी फिल्मों में काम कर चुके साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 20 मई को अपना बर्थडे मना रहे हैं। 

जूनियर एनटीआर साउथ सिनेमा के महान एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एन.टी. रामा राव के पोते हैं। एनटीआर के पिता नंदमूरी हरिकृष्णा टीडीपी के सांसद और एक्टर थे।

जूनियर एनटीआर ने साल 1996 में तेलुगू फिल्म 'रामायणम' में चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था। जूनियर एनटीआर साउथ के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक फिल्म के लिए लगभग 20 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं।  

शादी पर हुआ था विवाद
जूनियर एनटीआर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने लक्ष्मी प्रणति से 5 मई 2011 को शादी की थी। हालांकि, विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद ने जूनियर एनटीआर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था।

 वकील ने जूनियर एनटीआर पर आरोप लगाया था कि जिस महिला से वह शादी कर रहे हैं वह महज 17 साल की हैं। ऐसे में कानूनी मुश्किलों से बचने के लिए 5 मई, 2011 को प्रणति के 18 साल होने पर ही शादी की।

एक्सीडेंट में  बाल-बाल बचे
 साल 2009 में जूनियर एनटीआर एक एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे थे। दरअसल टीडीपी के कैंपेन करने के बाद जूनियर एनटीआर हैदराबाद वापस लौट रहे थे। इस दौरान उनका नलगोंडा के सूर्यापेट में एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में उन्हें कई चोटें भी आई थी।

 

 एनटीआर जूनियर के पिता हरिकृष्णा की साल 2018 में कार एक्सीडेंट से मौत हो गई थी। ये एक्सीडेंट भी नालगोंडा जिले में ही हुआ था। इसके अलावा जूनियर एनटीआर के भाई जानकी राम का भी निधन इसी जिले में कार एक्सीडेंट में हुआ था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर अब एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह स्वतंत्रता सेनानी कोमारम भीम का किरदार निभाने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।