लाइव टीवी

Sushant Case: श्रीलंका में भी उठी सुशांत स‍िंह राजपूत के ल‍िए न्‍याय की मांग, सड़कों पर लगाए गए पोस्‍टर

Updated Oct 10, 2020 | 09:17 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन को चार महीने पूरे होने वाले हैं लेकिन अभी तक आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल सका है। दुनियाभर के कई देशों से सुशांत के ल‍िए न्‍याय की मांग उठ रही है।

Loading ...
Sushant singh rajput sri lanka
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • दुनियाभर में मौजूद फैंस कर रहे न्‍याय की मांग

Sushant Singh Rajput case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन को चार महीने पूरे होने वाले हैं लेकिन अभी तक आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल सका है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की मनहूस खबर आई थी। उसके तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी और फ‍िर सीबीआई को यह मामला सौंप दिया गया। फैंस और परिवार ने आत्‍महत्‍या पर सवाल उठाए थे। वहीं दुनियाभर के कई देशों से सुशांत के ल‍िए न्‍याय की मांग उठ रही है। 

कई देशों में सुशांत के समर्थन में कैंडल मार्च, पोस्‍टर कैंपेन पहले ही शुरू हो चुके हैं और अब पड़ोसी देश श्रीलंका में मौजूद सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले भी उनके समर्थन में उतर आए हैं। श्रीलंका की सड़कों पर सुशांत सिंह राजपूत के ल‍िए न्‍याय की मांग करते हुए पोस्‍टर नजर आ रहे हैं। इस पोस्‍टर पर सुशांत की तस्‍वीर के साथ हैशटैग #JusticeForSushant का भी इस्‍तेमाल किया गया है।

सुशांत की बहन ने किया धन्‍यवाद 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के लिए न्‍याय मांग रही हैं और आत्‍महत्‍या के कारणों का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। सुशांत के निधन के बाद वह सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय हैं। श्रीलंका में शुरू हुई इस मुहिम के लिए उन्‍होंने वहां के प्रशंसकों का धन्‍यवाद करते हुए पोस्‍टर की तस्‍वीरें अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर शेयर की हैं। 

हत्‍या से AIIMS पैनल का इनकार

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों के एक पैनल ने सुशांत सिंह राजपूत केस में मर्डर की थ्योरी को खारिज कर द‍िया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो आत्महत्या का मामला है। अब AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद सीबीआई इस मामले की जांच आत्‍महत्‍या के एंगल से करेगी। आगे की तफ्तीश में यह तलाशने की कोशिश की जाएगी कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।