लाइव टीवी

Kaamyaab Trailer: बॉलीवुड के हर 'डाकू-डॉक्‍टर' की है ये कहानी, जरूरी थी दर्शकों को बतानी

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 18, 2020 | 11:44 IST

Kaamyaab Trailer video: शाहरुख खान जल्‍द ही दर्शकों के सामने फ‍िल्‍मों के चर‍ित्र अभ‍िनेताओं की कहानी लेकर आ रहे हैं। इसका ट्रेलर र‍िलीज हुआ है जो बॉलीवुड का एक अनछुआ पहलू द‍िखा रहा है।

Loading ...
Kaamyaab Trailer : 6 मार्च को र‍िलीज होगी फ‍िल्‍म

शाहरुख खान ने भले ही अभी अपने अगले एक्‍ट‍िंग प्रोजेक्‍ट की घोषणा न की हो लेकिन उनके प्रोडक्‍शन हाउस से फ‍िल्‍मों की एनाउंसमेंट धड़ाधड़ हो रही है। आज रेड च‍िलीज की ओर से कामयाब फ‍िल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज हुआ है। ट्रेलर से जाहिर हो रहा है क‍ि फ‍िल्‍म बॉलीवुड के एक करैक्‍टर आर्ट‍िस्‍ट ज‍िनको साइड एक्‍टर या चर‍ित्र अभ‍िनेता भी कहा जाता है, की स्‍ट्रगल दिखाएगी। फ‍िल्‍म में लीड रोल संजय मिश्रा और दीपक डोबर‍ियाल न‍िभा रहे हैं। फ‍िल्‍म की कहानी नेशनल अवॉर्ड व‍िजेता हार्द‍िक मेहता की है और इसे डायरेक्‍ट भी वही कर रहे हैं। 

जानें फ‍िल्‍म की कहानी 
कामयाब के पोस्‍टर को इस टैग लाइन के साथ लॉन्‍च क‍िया गया था -  Har Kisse Ke Hisse…Kaamyaab, the Extra Se Extraordinary story of a character actor। पोस्‍टर से जाहिर हो रहा था क‍ि संजय मिश्रा फ‍िल्‍म में अलग-अलग क‍िरदारों में नजर आएंगे। कहीं वह डाकू बने दिखेंगे तो कहीं डॉक्‍टर। लेकिन फ‍िल्‍म में वह असल में सुधीर के किरदार में हैं जो एक करैक्‍टर आर्ट‍िस्‍ट है और 499 फ‍िल्‍में कर चुका है। अब वह र‍िकॉर्ड बनाने के लिए 500वीं फ‍िल्‍म की तलाश में है और इसके लिए दीपक डोबर‍ियाल की मदद लेता है। अब द‍िक्‍कत ये है क‍ि इस उम्र दराज अभ‍िनेता को कोई मौका नहीं देना चाहता और जो देता है, वो रोल इस अभ‍िनेता को पसंद नहीं आता है। 

Kaamyaab Trailer, Watch Here: 

एक सबक, सबके ल‍िए 
ट्रेलर में एक डायलॉग है जो संजय मिश्रा बोलते हैं - एंजॉइंग लाइफ... और ऑप्‍शन क्‍या है। एक बार तब, जब वह शूट कर रहे होते हैं और उनके काम की ड‍िमांड होती है। और दूसरी बार तब, जब उनका इंटरव्‍यू चल रहा होता है और वह उम्‍मीद हार चुके होते हैं। ये एक सबक है क‍ि जिंदगी हमारे सामने क्‍या मोड़ लेकर आ सकती है। तभी तो इस सीन के लिए कहा गया है -  पहले उसने ऑड‍ियंस को स‍िखाया और फ‍िर लाइफ ने उसे। 

कामयाब फ‍िल्‍म 6 मार्च 2020 को र‍िलीज होगी। हालांकि बड़ी स्‍टार कास्‍ट न होने से इस पर बॉक्‍स ऑफ‍िस का कोई दबााव नहीं है लेकिन इस तरह की कहानी बेशक दर्शकों के सामने आनी भी जरूरी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।