लाइव टीवी

Kabir singh के बाद इस तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर, लेंगे भारी भरकम फीस

Updated Oct 14, 2019 | 11:45 IST

Shahid Kapoor in Hindi remake of Telugu film Jersey: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर हाल ही में फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे और अब उनके हाथ एक और तेलुगु फ‍िल्‍म का हिंदी रीमेक लग गया है।

Loading ...
Shahid Kapoor in telugu film jersey

Shahid Kapoor in Hindi remake of Telugu film Jersey: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर हाल ही में फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे और अब उनके हाथ एक और तेलुगु फ‍िल्‍म का हिंदी रीमेक लग गया है। खबरों के मुताबिक, शाहिद कपूर तेलुगु फ‍िल्‍म जर्सी के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म की घोषणा कर दी है। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन Gowtam Tinnanuri करेंगे। उन्‍होंने इस फ‍िल्‍म को तेलुगु में डायरेक्‍ट किया था।

शाहिद कपूर जल्‍द ही इस फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे, वहीं यह फ‍िल्‍म 28 अगस्‍त 2020 को रिलीज होगी। उधर खबर है कि कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद ने अपनी फीस बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि शाहिद तेलुगू फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक के लिए फीस के तौर पर 35 करोड़ रुपये लेंगे और इसके साथ ही वो फिल्म के प्रॉफिट का 20 प्रतिशत हिस्सा भी लेंगे। 

स्पोर्ट्स ड्रामा पर अधारित इस तेलुगु फिल्म में Nani यानि नवीन बाबू ने एक क्रिकेटर का किरदार निभाया था। फ‍िल्‍म में दिखाया गया था कि किस तरह एक शानदार खिलाड़ी की लाइफ बदलती है और वह अर्श से फर्श तक पहुंच जाता है। इस फ‍िल्‍म में नवीन बाबू ने जो किरदार निभाया था, उसे शाहिद हिंदी रीमेक में न‍िभाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।