लाइव टीवी

Kajal Aggarwal Wedding Picture: काजल अग्रवाल-गौतम किचलू बने पति-पत्नी, शादी के बाद सामने आई कपल की फर्स्ट फोटो

Updated Oct 30, 2020 | 20:20 IST

Kajal Aggarwal Gautam Kitchlu Wedding Picture: काजल अग्रवाल ने शादी में रेड एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना। वहीं एक्ट्रेस के पति गौतम किचलू क्रीम एंड लाइट पिंक कलर की शेरवानी में दिखे...

Loading ...
काजल अग्रवाल और गौतम किचलू।
मुख्य बातें
  • काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं।
  • 30 अक्टूबर को काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी हुई है।
  • दूल्हा-दुल्हन बने काजल और गौतम एकसाथ बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं। 

काजल अग्रवाल ने शादी कर ली है। अभिनेत्री काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दुल्हन बनीं काजल अग्रवाल की पहली वेडिंग फोटो सामने आ गई है। जिसमें काजल अपने पति गौतम किचलू के साथ वरमाला पहने दिखाई दे रही हैं। 

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने शादी में रेड एंड गोल्डन कलर का लहंगा पहना है। इस लुक के साथ काजल ने हैवी नेक पीस, झुमके, मांगटीका और नथ पहनी है। साथ ही काजल अग्रवाल ने कमरबंद और रेड-गोल्डन रंग की चूड़ियों के साल कलीरें पहने हैं।

वहीं एक्ट्रेस के पति गौतम किचलू क्रीम एंड लाइट पिंक कलर की शेरवानी में दिख रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन बने काजल और गौतम एकसाथ बहुत खूबसूरत दिख रहे हैं। 

कौन हैं गौतम किचलू
गौतम एक उद्यमी और डिजाइन कंपनी के संस्थापक हैं, जिसका नाम डिस्कर्न लिविंग है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल से की है और वह टफ्ट्स यूनिवर्सिटी, मेडफोर्ड, यूएसए के पूर्व छात्र हैं, जहां से उन्होंने अपनी उच्च पढ़ाई पूरी की। बाद में उन्होंने अपनी व्यावसायिक पढ़ाई INSEAD, फ्रांस में की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम ने अपनी इंटीरियर डिजाइन कंपनी शुरू करने से पहले फैबफर्निश में उपाध्यक्ष और लाइफस्टाइल ब्रांड- द एलीफेंट कंपनी के सीईओ के रूप में काम किया है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी काजल अग्रवाल
अगर काजल अग्रवाल की बात करें तो एक्ट्रेस वर्कफ्रंट पर मोशागल्लू में विष्णु मांचू और सुनील शेट्टी के साथ दिखाई देने वाली हैं। फिल्म को जेफरी जी चिन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और 2020 के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा काजल को कमल हासन की इंडियन-2 में रकुल प्रीत सिंह और नेदुमुडी वेणु के साथ भी देखा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।