लाइव टीवी

काजल अग्रवाल दे सकती हैं गुड न्‍यूज! बेबी बंप के साथ आईं नजर, तस्‍वीरों में दिखी झलक

Updated Dec 20, 2021 | 00:09 IST

Kajal Aggarwal baby bump: काजल अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ फोटो पोस्‍ट की है। जिनमें वह अपने दोस्‍तों के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान लोगों का ध्‍यान उनके बेबी बंप पर गया, जो तस्‍वीरों में नजर आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kajal Aggarwal
मुख्य बातें
  • काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ की है शादी
  • काजल ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीरें
  • वह जल्‍द ही फिल्म आचार्य मे नजर आएंगी

Kajal Aggarwal baby bump: साउथ की पॉपुलर एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल जल्‍द ही अपने फैंस को गुड न्‍यूज दे सकती हैं। दरअसल उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्‍वीरें पोस्‍ट की है। जिनमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि उन्‍होंने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। काजल ने गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर, 2020 को सात फेरे लिए थे। 

शादी के कुछ समय बाद से ही यह अफवाह है कि यह जोड़ा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। मगर दोनों ही इस बात को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। मगर काजल अग्रवाल की लेटेस्ट तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही हैं। इसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप दिखाई दे रहा है। 

काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोस्तों के साथ आउटिंग की कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में वह बेज रंग की बॉडी हगिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए काजल अग्रवाल ने लिखा, "रात के बीच में फुसफुसाते हुए भी मैं तुमसे प्यार करती हूं" क्या आप जाग रहे हैं? मुझे आपको यह  वीडियो दिखाने की जरूरत है" सबसे अच्छी चीज जो कभी आपके साथ हुई है, पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं! @ किचलुग।"

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू दक्षिण भारत के मशहूर कपल्‍स में से एक हैं। ऐसा कहा जाता है कि परिवार शुरू करने के लिए ब्रेक लेने से पहले काजल ने अपने अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्‍टों को पूरा कर लिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल चिरंजीवी और राम चरण अभिनीत फिल्म आचार्य मे नजर आएंगी। आचार्य 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।