लाइव टीवी

Kajal Aggarwal का लगेगा वैक्स स्टेच्यू, मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह पाने वाली बनीं पहली साउथ एक्ट्रेस

Updated Dec 17, 2019 | 11:37 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Madame Tussauds Museum Kajal Aggarwal for Wax Statue: सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में काजल अग्रवाल का वैक्स स्टेच्यू लगाया जा है। काजल खुद अपने वैक्स स्टेच्यू का अनावरण करने सिंगापुर जाएंगी...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
काजल अग्रवाल।
मुख्य बातें
  • काजल अग्रवाल का मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टेच्यू लगाया जा है।
  • सोशल मीडिया पर खुद काजल ने ये जानकारी दी है।
  • काजल का स्टेच्यू 5 फरवरी 2020 को यहां रखा जाएगा है।

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के फैंस के लिए खुशखबरी है। सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में काजल अग्रवाल का वैक्स स्टेच्यू लगाया जा है। काजल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को ये जानकारी दी है। उनका स्टेच्यू 5 फरवरी 2020 को यहां रखा जाएगा है जिसे खुद काजल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कंफर्म भी किया गया है।
इंस्टाग्राम पर काजल अग्रवाल ने स्टेच्यू के लिए तैयारियां करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने लिखा, 'मैं और मेरी अदर हाफ आपको जल्द सिंगापुर में 5 फरवरी 2020 को मिलने वाले हैं।' काजल अग्रवाल के फैन्स इस मौके पर बेहद खुश हैं और उनके पोस्ट पर बधाइयों देते नजर आ रहे हैं।


काजल अग्रवाल ने अपने एक और पोस्ट में लिखा, 'मुझे याद है मैं बचपन में जब मैडम तुसाद जाया करती थी। एक बच्चे के रूप में उन सभी लोगों को वहां देखकर रोमांचित हो जाती थी जिनको में पसंद करती हूं और प्यार करती हूं। अब इन सबके बीच पहुंचने पर मैं खुद को खुशनसीब मान रही हूं। इसके साथ ही साल की नई शुरुआत करने जा रही हूं। घंटों तक की कड़ी मेहनत और पर्सनल सेक्रिफाइस आज सफल हो गए। हमेशा सभी की आभारी रहूंगी।'


काजल अग्रवाल के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में तेलुगु फिल्म 'लक्ष्मी कल्याणम' से करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने 'सिंघम' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसमें काजल के अपोजिट अजय देवगन थे। बाद में वो अक्षय कुमार की 'स्पेशल 26' में भी नजर आईं। जल्द काजल फिल्म पेरिस पेरिस में नजर आएंगी जिसमें उनके अलावा एलि अवराम, विनय प्रसाद और भारगवी नारायण लीड रोल में हैं। फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई विकास बहल की क्वीन की रीमेक है, जिसमें कंगना और राजकुमार राव नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।