लाइव टीवी

Nirahua-Khesari संग शूटिंग करते वक्त Kajal Raghwani को उतारनी पड़ती हैं चप्पल, भोजपुरी एक्ट्रेस का खुलासा

Updated Jun 13, 2020 | 08:40 IST

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani Shooting Scene Problem: काजल राघवानी ने बताया कि भोजपुरी फिल्मों में रोमांटिक सीन के वक्त उनको दिक्कत आती है। हीरो के गले लगते वक्त डायरेक्टर उनको बार-बार एक बात बोलते हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
काजल राघवानी और खेसारी लाल।
मुख्य बातें
  • काजल राघवानी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती है।
  • अदाकारा काजल भोजपुरी फिल्मों में हर अभिनेता के साथ अदायगी कर चुकी हैं।
  • काजल एक्टिंग और डांसिंग के साथ-साथ अपनी लंबी हाइट के लिए भी जानी जाती हैं।

काजल राघवानी भोजपुरी फिल्मों में एक ऐसी अदाकारा है जो शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती है। अदाकारा काजल भोजपुरी फिल्मों में हर अभिनेता के साथ अदायगी कर चुकी हैं। काजल राघवानी ने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव के साथ कई हिट फिल्में दी हैं। 
काजल राघवानी के भोजपुरी गाने भी खूब हिट होते हैं। वैसे भोजपुरी एक्ट्रेस काजल अपनी एक्टिंग और डांसिंग के साथ-साथ एक और खूबी के लिए जानी जाती है जो कि उनकी हाइट है। भोजपुरी अदाकारा काजल राघवानी की हाइट 5 फुट 8 इंच है। हालांकि इसकी वजह से उन्हें शूटिंग में काफी दिक्कत आती है। 
भोजपुरी स्टार काजल राघवानी ने एकबार इसके बारे में द कपिल शर्मा शो में बात की थी। कपिल शर्मा के शो में काजल राघवानी भोजपुरी स्टार्स स्पेशल एपिसोड में नजर आई थीं। तब पवन सिंह, निरहुआ, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी एकसाथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। इसी दौरान आम्रपाली ने बताया था कि उन्हें अपनी हाइट की वजह से बिना चप्पल के शूटिंग करनी पड़ती है। 


डायरेक्टर करते हैं काजल राघवानी की चप्पलों पर सवाल
एक्ट्रेस काजल राघवानी ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा था कि शूटिंग सेट पर डायरेक्टर्स उनसे चप्पलों को लेकर अक्सर सवाल करते हैं। डायरेक्टर, काजल राघवानी से पूछते हैं कि आप लंबी लग रही हैं आपने चप्पल पहनी है? इस वजह से काजल राघवानी को अक्सर शूटिंग सेट पर बिना सेंडिल के रहना पड़ता है या फिर वो सिर्फ सिंपल चप्पल पहनती हैं। 


हीरो से हाइट मैच करती हैं काजल राघवानी
इतना ही नहीं काजल राघवानी जब शूटिंग करती हैं तो उन्हें कई बार हीरो से सामने झुकना पड़ता है। काजल राघवानी ने बताया था कि जब कोई भोजपुरी फिल्म में रोमांटिक सीन के वक्त उनको हीरो के लगे लगना होता है तो उनको झुकना पड़ता है। डायरेक्टर कहते हैं कि आपका कद लंबा लग रहा है थोड़ा झुककर एक्टर के गले लगिए..। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।