लाइव टीवी

Tanhaji poster: तानाजी से काजोल का फर्स्ट लुक आया सामने, दीपिका पादुकोण के पद्मावत लुक से दिखी ये समानता

Updated Nov 18, 2019 | 09:45 IST |

First Look Poster of Kajol from Tanhaji: अजय देवगन की फिल्म तानाजी से काजोल का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसे देखकर आपको दीपिका पादुकोण की याद आ जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tanhaji Kajol First Look: तानाजी से काजोल का फर्स्ट लुक आया सामने
मुख्य बातें
  • तानाजी में कुछ होगा काजोल का अवतार
  • फिल्म में निभाएंगी सावित्री मालुसरे का किरदार
  • तानाजी में अजय देवगन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म तानाजी काफी वक्त से चर्चा में है। फिल्म में अजय के अलावा काजोल और सैफ अली खान लीड रोल में हैं। अजय और सैफ के लुक्स सामने आ चुके हैं। अब आखिरकार काफी इंतजार के बाद तानाजी से काजोल का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। जो बेहद रॉयल लग रहा है। काजोल के इस लुक को देखकर आपको पद्मावद की दीपिका पादुकोण की याद आ जाएगी। क्योंकि दोनों के लुक में एक खास समानता है।

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर तानाजी से अपने लुक को शेयर किया है। यहां वे मराठा अवतार में दिख रही हैं। वे सिर पर साड़ी का पल्ला ओढ़े ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन नथ में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस पोस्टर के साथ काजोल ने लिखा कि मैं आपको हारने नहीं दूंगी। 

दीपिका के पद्मावत लुक से समानता
फर्स्ट लुक में वे यूनिब्रो (दोनों आईब्रो मिली हुई) में दिख रही हैं। खास बात ये है कि दीपिका भी फिल्म पद्मावत में ऐसे ही यूनिब्रो में दिखीं थीं। काजोल का ये लुक बेहद शानदार लग रहा है। बता दें कि शुरुआत में काजोल रियल लाइफ में भी यूनिब्रो रखती थीं और उनकी शुरुआती फिल्मों में आप आज भी ये देख सकते हैं। 

तानाजी में काजोल सावित्री मालुसरे का रोल निभा रही हैं। वहीं अजय सुबेदार तानाजी मालुसरे के किरदार में दिखेंगे। अजय के अब तक 3 पोस्टर्स सामने आ चुके हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। इसकी सीधी टक्कर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से होगी। हालांकि दोनों ही फिल्मों के सब्जेक्ट बिल्कुल अलग-अलग हैं। तानाजी एक पीरियड ड्रामा है, जबकि छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।