लाइव टीवी

Kajol OTT Debut: ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहीं काजोल, जानें कहां आएगी उनकी सीरीज

Updated Jul 19, 2022 | 09:15 IST

Kajol OTT Debut: सुष्मिता सेन, रवीना टंडन की तरह बॉलीवुड अदाकारा काजोल भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है। आइये जानते हैं कब और कहां रिलीज होगी उनकी नई सीरीज।

Loading ...
Kajol OTT Debut Detail
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा काजोल भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है।
  • अब ओटीटी मनोरंजनन का प्रमुख माध्यम बन गया है।
  • आइये जानते हैं कब और कहां रिलीज होगी उनकी नई सीरीज।

Kajol OTT Debut: बॉलीवुड सितारों में ओटीटी को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। सिनेमाई दुनिया की चकाचौंध से प्रेम करने वाले सितारे अब ओटीटी का रुख कर रहे हैं। कोरोना के बाद से ओटीटी को लेकर दर्शकों की धारणा बदली है और अब ओटीटी मनोरंजनन का प्रमुख माध्यम बन गया है। अभिनेत्री सुष्मिता सेन, रवीना टंडन की तरह बॉलीवुड अदाकारा काजोल भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है। आइये जानते हैं कब और कहां रिलीज होगी उनकी नई सीरीज। 

बता दें कि काजोल त्रिभाषी फिल्म 'तिरभंगा' के साथ 2021 में अपना डिजिटल डेब्यू कर चुकी हैं। उनकी यह फिल्म डिजिटल पर रिलीज हुई थी लेकिन अब काजोल अपनी आगामी वेब सीरीज के साथ ओटीटी में कदम रखने के लिए तैयार हैं। उनकी इस वेबसीरीज पर काफी तेजी से काम चल रहा है। काजोल ने खुद एक बयान में इस बात की जानकारी दी है। 

Also Read: OTT की दुनिया में कविता कौशिक ने किया डेब्यू, इस क्राइम थ्रिलर शो में आएंगी नजर

काजोल कहती हैं कि आर्या और रुद्र जैसे शानदार शोज को ओटीटी पर जिस तरह का रेस्पांस मिला है, वह जबरदस्त है। मुझे पता था कि मेरी सीरीज की यात्रा शुरू करने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के अलावा कोई अन्य मंच नहीं है। काजोल की ये सीरीज हॉटस्टार पर आएगी। इस सीरीज में काजोल के फैंस उनका एक नया अवतार देखेंगे। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के कंटेंट हेड गौरव बनर्जी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हम काजोल जैसी प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ जुड़कर खुश हैं और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि काजोल के पति अजय देवगन भी ओटीटी डेब्यू कर चुके हैं। उनकी वेबसीरीज रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।