लाइव टीवी

12 साल पहले हुआ था काजोल के पिता का निधन, जन्मदिन के खास मौके पर याद कर हुईं भावुक

Updated Jun 19, 2020 | 18:13 IST

Kajol Remembers Father Shomu Mukherjee: काजोल अपने पिता शोमू मुखर्जी के जन्म दिवस के मौके पर उन्हें याद कर भावुक हो गईं। मालूम हो कि 12 साल पहले उनके पिता का निधन हो गया था।

Loading ...
Kajol Remembers Father Shomu Mukherjee
मुख्य बातें
  • काजोल ने पिता शोमू मुखर्जी के जन्मदिन पर उन्हें किया याद
  • पिता के जन्म दिवस पर उन्हें याद कर काजोल भावुक हो गईं
  • मालूम हो कि शोमू मुखर्जी जाने माने फिल्म डायरेक्टर थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल के पिता और जाने माने फिल्म डायरेक्टर शोमू मुखर्जी का जन्म 19 जून 1943 को हुआ था। आज उनके जन्म दिवस के मौके पर काजोल ने उन्हें याद किया और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में काजोल की अपने पिता और फैमिली के साथ कई तस्वीरें और इसके साथ ही उन्होंने पिता के लिए अपने प्यार को बयां किया।  

काजोल ने बताया किस तरह याद आते हैं पिता

इस वीडियो में काजोल ने कहा, 'आज मेरे पिता का जन्मदिन है और जब मैं उन्हें याद करती हूं तो मुझे याद आता है कि किस तरह मुझे देखकर उनकी आंखों में चमक आ जाती थी। मैं जब पैदा हुई तभी से उन्हें मुझमें बहुत विश्वास था। मैं जानती थी कि इस पूरी दुनिया में एक ऐसा शख्स है जो मुझपर पूरा यकीन करता है। उन्हें लगता था कि मैं सब कुछ ठीक कर सकती हूं। वो चाहते थे कि मैं उतना बड़ी बनूं जितनी बड़ी मैं खुद को सोच सकती हैं।'

फादर्स डे को लेकर कही ये बात

पिता को याद करते हुए काजोल ने आगे कहा, 'मुझे कभी इस बात का अंदाजा ही नहीं हुआ कि उनका जन्मदिन फादर्स डे के इतने करीब आता है। मुझे इस बात का तब अंदाजा हुआ जब वो इसे सेलिब्रेट करने के लिए हमारे साथ नहीं हैं।' इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'आज मैं इस अवसर पर सभी पिताओं से कहना चाहती हूं कि वो अपनी छोटी बच्चियों को 'BELIEF' का कीमती उपहार दें, इसका सबसे ताकतवर जादू है। अपनी बेटियों पर इतना विश्वास करो कि उन्हें पता चले कि उन्हें दुनिया में क्या देखना चाहिए। उनपर समाज, परिवार या किसी और चीज को दबाव नहीं डाला जाना चाहिए। उन्हें 'आत्म-विश्वास' की शक्ति दें।

कौन थे शोमू मुखर्जी

शोमू मुखर्जी जाने माने राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। उन्होंने नन्हा शिकारी, छलिया बाबू, फिफ्टी- फिफ्टी, लवर बॉय, पत्थर के इंसान, संगदिल सनम जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया और लिखा। 10 अप्रैल 2008 को हार्ट अटैक से 64 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।