लाइव टीवी

76 साल की मां तनुजा मुखर्जी का बिकिनी लुक सबपर भारी, छोटी बहन तनीषा मुखर्जी की पार्टी में नहीं दिखीं काजोल

Updated Mar 04, 2020 | 09:07 IST

Kajol Mother Tanuja Mukherjee Bikini Look Viral: तनीषा मुखर्जी के बर्थडे में उनकी फ्रेंड्स के साथ मां तनुजा मुखर्जी भी दिखीं। पार्टी में 76 साल की तनुजा मुखर्जी लुक के मामले में सब पर भारी पड़ीं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मां तनुजा और फ्रेंड्स के साथ तनीषा मुखर्जी।।
मुख्य बातें
  • काजोल की छोटी बहन तनीषा 42 साल ही हो गई हैं।
  • तनीषा मुखर्जी ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी।
  • पार्टी में तनीषा की मां तनुजा मुखर्जी का बेहद हॉट लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी 42 साल की हो गई हैं। सोमवार को काजोल की छोटी बहन तनीषा ने अपना 42वां जन्मदिन फैमिली एंड फ्रेंड्स के साथ मनाया। तनीषा मुखर्जी ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी जिसमें वो सुपर कूल अंदाज में सेलिब्रेशन का आनंद लेती दिखीं। 
नील 'एन' निक्की फिल्म की अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने अपने जन्मदिन पर फ्रेंड्स को जबरदस्त पार्टी दी। तनीषा ने खुद को सोशल मीडिया जन्मदिन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इनमें पूल में तो कभी उसके आसपास तनीषा काफी हॉट लुक में बिकिनी पहने दिखीं। देर रात केक काटने के बाद ही तनीषा मुखर्जी का बर्थडे सेलिब्रेशन शुरू हो गया था। 


खास बात ये रही कि तनीषा मुखर्जी के बर्थडे में उनकी फ्रेंड्स तो शामिल हुई ही थीं। साथ ही उनकी मां तनुजा मुखर्जी भी साथ दिखीं। पार्टी में 76 साल की तनुजा मुखर्जी लुक के मामले में सब पर भारी पड़ीं। ब्लू कलर की बिकिनी में तनुजा मुखर्जी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और बेटी के दोस्तों संग उन्होंने जमकर पार्टी की। 

तनीषा मुखर्जी की बहन काजोल ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई थी। काजोल ने तनीषा के साथ वाली एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। फोटो में मुखर्जी सिस्टर एक साथ डेनिम ड्रेसेस पहने काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इस फोटो के साथ काजोल ने एक शानदार मैसेज भी लिखा। साथ ही तनीषा मुखर्जी ने भी उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। वैसे आपको बता दें, तनीषा मुखर्जी की बर्थडे पार्टी में काजोल कहीं नजर नहीं आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।