लाइव टीवी

ऋतिक रोशन पर कंगना रनौत ने एक बार फिर साधा निशाना, सबके सामने दी ये नसीहत

Updated Sep 30, 2019 | 11:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बोल्ड बयान और दमदार एक्टिंग के लिए आए दिन चर्चा में छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है। 

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है
  • एक्ट्रेेस ने हाल ही में ऋतिक रोशन को खास नसीहत दी है
  • एक्ट्रेस ने बताया कि अगर वो एक दिन के लिए सलमान खान बनती हैं तो क्य करेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद काफी दिनों तक चला था। बता दें कि 'जजमेंटल है क्या' एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन को सिली एक्स बताया था। जिसके बाद ऋतिक रोशन ने कंगना के खिलाफ मानहानी का केस दायर किया था। इसके बाद दोनों की कई पर्सनल बातें भी खुलकर सामने आई थी। दोनों स्टार उस वक्त लगातार खबरों में बने हुए थे। लेकिन हाल ही में कंगना रनौत ने एक बार फिर से ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब कंगना रनौत से सवाल किया गया कि अगर आप एक दिन के लिए ऋतिक रोशन बन जाती हैं तो क्या करेंगी। इस पर एक्ट्रेस थोड़ा असहज हो गईं, लेकिन थोड़ी देर बाद उन्होंने कहा कि मैं फोन उठाउंगी और कंगना को फोन लगाउंगी।

जिसके बाद उससे माफी मांगूगी। जो भी हमारे बीच हुआ, या जो भी कर्मा ने हमे दिया है। ऐसे में मैं कंगना को कॉल करूंगी और मैं कहूंगी सॉरी मैंने जो भी किया। बता दें कि कगंना अपने इसी बेबाकी के लिए इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं।

इसके अलावा जब उनसे सवाल किया गया कि अगर आप एक दिन के लिए सलमान बन जाती हैं तो क्या करेंगी। इस पर उन्होंने कहा कि मैं मीडिया वालों के कान खीचूंगी क्योंकि वो करेंगे तो ठीक है लेकिन मैं करूंगी तो ठीक नहीं है। वहीं ऋतिक रोशन को दिए गए बयान के बाद कंगना एक बार फिर से सुर्खियों में छा गईं हैं। उनके इस बयान से साफ है कि एक्ट्रेस ने अभी तक उन्हें माफ नहीं किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना आने वाले दिनों में पंगा, धाकड़ और जयललिता की बायोपिक में नजर आएंगी। पिछले दिनों ही उनकी फिल्म धाकड़ का पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें एक्ट्रेस बंदूक के साथ नजर आ रहीं थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।