लाइव टीवी

VIDEO: कंगना रनौत ने फिर की सुशांत के लिए न्याय की मांग- 'सच्चाई हमारे सामने आनी चाहिए'

Updated Aug 13, 2020 | 15:24 IST

Kangna Ranaut VIDEO for SSR: कंगना रनौत की ओर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कंगना रनौत (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • सुशांत के लिए न्याय की मांग पर खुलकर बोलती रही हैं कंगना रनौत
  • एक बार फिर वीडियो में की सीबीआई जांच और सच जानने की मांग
  • ट्वीट में महाराष्ट्र के मंत्री संजय राउत के बयान का किया जिक्र

मुंबई: कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले खुलकर अपनी बात कहते हुए इसे साजिश करार देती रही हैं। उन्होंने अभिनेता की आत्महत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर मुखर होकर बॉलीवुड के माफिया गैंग के बारे में बोलते हुए सुशांत को आत्मघाती कदम उठाने के लिए मजबूर किए जाने के आरोप लगाए थे और अब एक बार फिर एक्ट्रेस न्याय की मांग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में कंगना रनौत कह रही हैं- 'हम सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच चाहते हैं। हमें सच जानने का हक है।'

मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा- 'मुंबई पुलिस तेजी से इस मामले को निपटाना चाहती है। संजय राउत का कहना है कि उन्होंने जांच लगभग पूरी कर ली है। सच्चाई हमारे सामने आनी चाहिए।'

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी दिए जाने के बाद से ही मामला सियासी रंग पकड़ता दिखाई दिया। महाराष्ट्र सरकार के मंत्री ने केंद्र और बिहार सरकार पर सियासत करने का आरोप लगाया था और मुंबई पुलिस की सहमति के बिना सीबीआई जांच को अनुचित कहा था।

कई स्तरों पर मामले की जांच जारी:
इस मामले की जांच पड़ताल से फिलहाल महाराष्ट्र पुलिस, बिहार पुलिस, सीबीआई जुड़े हुए हैं और जांच जारी है। सुप्रीम कोर्ट में भी इस संबंध में सुनवाई हो रही है, इसके अलावा वित्तीय अनियमितता को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।