लाइव टीवी

Dhaakad Teaser: कंगना रनौत की धाकड़ का टीजर हुआ रिलीज, 2 दिन बाद आ रहा फिल्म का ट्रेलर

Updated Apr 28, 2022 | 00:27 IST

Dhaakad trailer release date: कंगना रनौत ने अपनी महिला केंद्रित फिल्म धाकड़ का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। अभिनेत्री ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है...

Loading ...
कंगना रनौत।
मुख्य बातें
  • धाकड़ में नजर आएंगी कंगना रनौत
  • सामने आया धाकड़ का टीजर वीडियो
  • कंगना रनौत ने किया शेयर

Kangana Ranaut Dhaakad teaser video: अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने रियलिटी शो लॉक अप को लेकर चर्चा में हैं। कंगना के शो को ऑडियंस का खूब प्यार मिला है। अब इसी बीच कंगना ने अपनी महिला केंद्रित फिल्म धाकड़ का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पहला वीडियो शेयर करते हुए ये बताया है कि फिल्म धाकड़ का ट्रेलर 2 दिन बाद आ रहा है। धाकड़ के टीजर वीडियो में कंगना रनौत के किरदार को भी इंट्रोड्यूज किया गया है। वो फिल्म में एजेंट अग्नि के रोल में हैं। टीजर वीडियो में कंगना को लाल कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हेयर कलर और बोल्ड मेकअप किया है। साथ ही कंगना रनौत को वीडियो में गन थामे हुए भी देखा जा सकता है। 

अपने प्रशंसकों के साथ वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'मेरे दुश्मनों के लिए, मैं वह आग हूं जिसके बारे में आपको चेतावनी दी गई थी एजेंट अग्नि के गुस्से में जलने के लिए तैयार रहें... #DhaakadTrailer 2 दिनों में आ रहा है। 20 मई को सिनेमाघरों में अग्मि से मिलें।'

पढ़ें- ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त रहेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, अस्पताल से डिसचार्ज हुईं मुमताज

फिल्म 'धाकड़' में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। रजनीश राजी घई द्वारा निर्देशित ये स्पाई-थ्रिलर 20 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। आपको बता दें कंगना की फिल्म धाकड़ अब तक की महिला केंद्रित फिल्मों में सबसे अधिक बजट वाली फिल्म घोषित हुई है। सूत्रों के मुताबिक कंगना की फिल्म धाकड़ अब तक की सबसे महंगी महिला केंद्रित फिल्म होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के अधिकांश एक्शन सीक्वेंस बेल्जियम में शूट किए गए हैं। वहीं कंगना ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया था कि, फिल्म के लिए स्टंट टीम और स्टंट कोरियोग्राफर अमेरिका और ब्रिटेन से लाए गए थे।

100 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 70 से 80 करोड़ रुपये के बीच पहुंच गया है। जिसमें अभी प्रमोशन की कॉस्ट को शामिल नहीं किया गया है। प्रमोशन की कॉस्ट शामिल होने के बाद यह करीब 100 करोड़ रुपये पहुंच जाएगा। इतना पैसा अब तक बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस की फिल्म पर नहीं खर्च किया गया है। ऐसे में फिल्म मेकर्स द्वारा यदि इस खबर की पुष्टी कर दी जाती है, तो यह कंगना के करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।