लाइव टीवी

Dhakaad Movie release: इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौत की धाकड़, एक एक्शन सीन में खर्च हुए 25 करोड़ रुपए

Updated Feb 28, 2022 | 11:47 IST

Kangana Ranaut Dhakaad Movie Release date: कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ जल्द ही फैंस के बीच होगी। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट जारी कर दी है। वहीं, कंगना का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है।

Loading ...
Dhakad Movie
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ी 27 मई 2022 को रिलीज होगी।
  • धाकड़ से कंगना रनौत का एक्शन पैक लुक सामने आया है।
  • धाकड़ में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं।

Dhakad Movie Release Date. कंगना रनौत की फिल्म धाकड़  का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, मलायालम और तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फिल्म से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया था। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक धाकड़ 27 मई 2022 को कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल, शाश्वत चैटर्जी और दिव्या दत्ता अहम रोल में हैं। फिल्म से कंगना रनौत का लुक भी सामने आया है। इसमें कंगना आर्मी के साथ चल रही हैं। कंगना के हाथों में स्नाइपर बंदूक है। धाकड़ फिल्म को रजनीश राजी घई डायरेक्ट कर रहे हैं। धाकड़ इससे पहले 2020 दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थीं लेकिन, कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज लगातार टल रही थी। 

Also Read: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से टकरना नहीं चाहती थीं Kangana Ranaut, अब इस दिन रिलीज होगी धाकड़

एक्शन सीन पर खर्च किए गए करोड़ों रुपए
कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि फिल्म के एक एक्शन सीन पर लगभग 25 करोड़ रुपए बजट खर्च किया गया था। कंगना ने कहा, 'कल रात से सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस को शूट किया जाएगा। मैं तैयारी के पैमाने को देखकर हैरान हूं। कितना कुछ सीखने को मिल रहा है। कभी नहीं देखा कि कोई डायरेक्टर रिहर्सल को इतना समय और महत्व देता है।' बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का बजट लगभग 70-80 करोड़ रुपए है। वहीं, प्रमोशन की लागत को मिला दें तो ये 100 करोड़ से अधिक बजट पर बन रही है। 

ऐसा होगा कंगना का किरदार 
धाकड़ फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी। वहीं, अर्जुन रामपाल निगेटिव रोल में होंगे। फिल्म की शूटिंग हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में हुई थी। वहीं, दिव्या दत्ता एक बोल्ड रोल में होंगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपना पहला रिएलिटी शो लॉक अप होस्ट कर रही हैं। इससे पहले कंगना थलाइवी में नजर आई थीं। धाकड़ के अलावा कंगना फिल्म तेजस में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।