लाइव टीवी

PM Cares Fund में कंगना रनौत ने दान किए 25 लाख, मां आशा रनौत ने भी दी अपनी एक महीने की पेंशन

Updated Apr 02, 2020 | 06:53 IST

कोरोना से न‍िपटने के ल‍िए द‍िग्‍गज अदाकारा कंगना रनौत ने भी पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपये दान द‍िए हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार इस बारे में पूछ रहे थे।

Loading ...
Kangana Ranaut

कोरोना से न‍िपटने के ल‍िए द‍िग्‍गज अदाकारा कंगना रनौत ने पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपये दान द‍िए हैं। इतना ही नहीं कंगना दिहाड़ी मज़दूरों के परिवारों के लिए खाने का इंतज़ाम भी कर रही हैं। साथ ही उनकी मां आशा रनौत ने भी अपनी एक महीने की पेंशन दान कर दी है। इस बात की जानकारी उनकी मैनेजर और बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर दी है। 

रंगोली ने ट्विटर पर स्‍क्रीन शॉट शेकर करते हुए कहा कि कंगना ने पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपये दान द‍िए हैं। उन्‍होंने बताया कि कंगना पहले रकम ट्रांसफर करना चाहती थीं और फिर बताना चाहती थीं। इसलिए यह जानकारी देर से दी गई। रंगोली ने खुद भी रुपये दान किए हैं। उनके भाई भाई अक्षत रनौत ने भी कोरोना से निपटने को आर्थिक मदद भेजी है। 

आपको बता दें कि कंगना से पहले अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में सर्वाधिक 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की तो टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। वहीं वरुण धवन ने कुल 55 लाख, ऋतिक रोशन ने 25 लाख रुपये दान दिए हैं। 

वहीं अभिनेता अजय और रोहित शेट्टी FWICE को 51-51 लाख रुपये डोनेट किए हैं। सलमान खान ने हाल ही में FWICE से 25000 मज़दूरों के बैंक अकाउंट नंबर मांगे हैं। करीना कपूर खान ने यूनिसेफ के साथ मदद करने का वादा किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।