लाइव टीवी

कंगना रनौत के दादा का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने इस तरह किया अपने गम का इजहार

Updated Dec 14, 2020 | 22:14 IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत के दादा ब्रह्मचंद रनौत नहीं रहे। लंबे समय से बीमार चल रहे ब्रह्मचंद रनौत ने 90 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा।

Loading ...
कंगना रनौत के दादा का निधन हो गया है।
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के दादा का निधन हो गया
  • एक्ट्रेस के दादा कई महीनों से बीमार थे
  • कंगना शूटिंग छोड़कर अपने घर पहुंच गईं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के दादा ब्रह्मचंद रनौत का सोमवार को निधन हो गया। उन्होंने 90 साल  की उम्र में आखिरी सांस ली। वह कई महीनों से बीमार चल रहे थे। उनका अंतिम संस्कार हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में स्थित पैतृक गांव भांबला में किया गया। उनकी चिता को मुखाग्नि बड़े बेटे अमरदीप रनौत ने दी। अमरदीप एक्ट्रेक के पिता हैं।  

कंगना ने इस तरह किया गम का इजहार

कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपने गम का इजहार करते हुए लिखा, 'आज शाम मैं अपने पैतृक घर पहुंची क्योंकि मेरे दादा ब्रह्मचंद रनौत पिछले कुछ महीने से बीमार चल रहे थे। जब तक मैं घर पहुंची, उनका निधन हो चुका था। वह करीब 90 साल के थे और  उनका सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का था। हम सब उन्हें डैडी कहते थे। ओम शांति।'

हैदराबाद में शूटिंग कर रह थीं कंगना

कंगना रणौत इन दिनों हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। कंगना को जब दादा की तबीयत ज्यादा खराब होने की सूचना मिली तो वह से फौरन हिमाचल के लिए रवाना हो गईं। वह सोमवार शाम को कांगड़ा जिले के गगल हवाई अड्डे पर उतरीं और भांबला के लिए रवाना हो गईं। 

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।