लाइव टीवी

मुंबई से मनाली के ल‍िए रवाना हुईं कंगना रनौत, बोलीं- मुझे कमजोर समझकर भूल कर दी

Updated Sep 14, 2020 | 10:20 IST

9 स‍ितंबर को मुंबई आईं कंगना रनौत वापस मनाली के ल‍िए न‍िकल गई हैं। मनाली रवाना होने से पहले कंगना ने ट्वीट क‍िया और कहा कि भारी मन से वह मुंबई छोड़ रही हैं।

Loading ...
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut leaves for manali: 9 स‍ितंबर को मुंबई आईं कंगना रनौत वापस मनाली के ल‍िए न‍िकल गई हैं। मनाली रवाना होने से पहले कंगना ने ट्वीट क‍िया और कहा कि भारी मन से वह मुंबई छोड़ रही हैं। उन्‍होंने लिखा- जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं! एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर,अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं!

एक दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा- मैं भारी मन से मुंबई से जा रही हैं। उन्‍होंने ल‍िखा कि मेरे साथ बीते द‍िनों जो हुआ, जो हमले हुए, मेरा ऑफ‍िस तोड़ा गया, मेरे घर को भी तोड़ने की कोशिश की गई। मुझे गुंडा तंत्र से धमकाने की कोशिश हुई, इसके बाद मैं अपने पीओके वाले बयान पर कायम हूं। मुंबई में वाकई असुरक्षित महसूस होता है।

9 सितंबर को आई थीं मुंबई

कंगना रनौत 9 सितंबर को हिमाचल प्रदेश से मुंबई पहुंची थी। शिवसेना ने उन्‍हें मुंबई ना आने की धमकी दी थी जिसके बाद कंगना ने खुला ऐलान करते हुए कहा था कि जिसके बाप में हिम्‍मत हो वो उन्‍हें रोक ले। कंगना की इस हिम्‍मत के बाद राज्‍य सरकार ने बीएमसी की मदद से उनके ऑफ‍िस को तोड़ने की कार्रवाई कर दी थी। इस कार्रवाई के बाद पूरे देश से कंगना रनौत को समर्थन मिला था और सरकार बैकफुट पर आ गई थी। 

राज्‍यपाल से मिली थीं कंगना रनौत

13 सितंबर को कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से भी मुलाकात की थी। वह राज्‍यपाल से मिलने राजभवन पहुंची थीं और काफी देर तक बातचीत की थी। उससे पहले राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी ने कंगना रनौत के ऑफ‍िस पर की गई कार्रवाई को गलत बताया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।