लाइव टीवी

फेक था वायरल हुई Kangana Ranaut की मां ने का ट्वीट, उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था न‍िशाना

Updated Sep 09, 2020 | 14:21 IST

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने उनका ऑफ‍िस तहस नहस कर द‍िया था। इसके बाद कंगना की मां एक फेक ट्वीट वायरल हुआ था।

Loading ...
Kangana Ranaut with Mother Asha Ranaut

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले ही महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने उनका ऑफ‍िस तहस नहस कर द‍िया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना की मां आशा रनौत के नाम से एक ट्वीट वायरल हुआ जिसमें उन्होंने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे से कहा है कि यह कार्रवाई कंगना के ऑफ‍िस पर नहीं, बल्कि अपने पिता की आत्‍मा पर घाव किया है। मालूम हो कि यह ट्वीट फेक था और कंगना की मां ने सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना नहीं साधा था।

ये हैं वायरल हुए फेक ट्वीट

बीएमसी पर राममंदिर को तोड़ा

वायरल हुए इस फेक ट्वीट के मुताबिक कंगना रनौत की मां आशा रनौत का कहना है कि BMC के गुंडों ने उनके घर में स्थित राममंदिर को भी नही बक्शा। ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने के अपराध में उद्धव के गुंडों ने उनके घर का मंदिर भी तोड़ा। श्रीराम जी का अपमान बर्बाद कर देगा उद्धव को! 

मालूम हो कि हाल ही में बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस मणिकर्णिका पर अवैध निर्माण का हवाला देते बुलडोजर चला दिया था। जिसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने टूटे हुए ऑफिस की कई तस्वीरें शेयर की। इसके बाद कई सेलेब्स कंगना के समर्थन में उतर आए हैं और उनका कहना है कि इस तरह कंगना का ऑफिस तोड़ा जाना गलत है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।