लाइव टीवी

Kangana Ranaut Fan Death: हिमाचल प्रदेश भूस्खलन में कंगना रनौत की फैन डॉ. दीपा शर्मा का हुआ निधन

Updated Jul 26, 2021 | 08:57 IST

Kangana Ranaut fan Dr Deepa Sharma, Dr Deepa Sharma death: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में रविवार को हुए भूस्खलन में 9 पर्यटकों की मौत हो गई। इसमें एक अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुत बड़ी फैन भी शामिल है...

Loading ...
कंगना रनौत की फैन।
मुख्य बातें
  • रविवार को हुए भूस्खलन कंगना रनौत की एक फैन का निधन हो गया है।
  • फैन का नाम डॉ. दीपा शर्मा है जो कि एक्ट्रेस की बहुत बड़ी फैन थीं।
  • दुखद खबर को सुनकर अभिनेत्री कंगना बेहद परेशान हो गईं।

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में रविवार को हुए भूस्खलन में नौ पर्यटकों की मौत हो गई। इन नौ पर्यटकों में से एक अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुत बड़ी फैन थी। इस दुखद खबर को सुनकर अभिनेत्री कंगना रनौत बेहद परेशान हो गईं। एक्ट्रेस ने फैन के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

कंगना रनौत की फैन डॉ. दीपा शर्मा ने अपने दुर्भाग्यपूर्ण निधन से एक दिन पहले वेकेशन के स्थान से कुछ खुशनुमा तस्वीरें शेयर की थीं। उन तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए कंगना रनौट ने लिखा, 'बहुत बड़ी प्रशंसक थी जिसने मुझे प्यारे लैटर्स भेजे और मुझ पर गिफ्ट्स की बौछार की और मनाली में मेरे घर भी आई... ओह!! ये एक बड़ा झटका है... यह दुखद से परे है... हे भगवान!!'

कंगना के अलावा, द ताशकंद फाइल्स के फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी डॉ. दीपा शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की हैं।

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हे भगवान.. विश्वास नहीं हो रहा है कि दीपा अब नहीं रही। मुझे बताया गया है कि वह आज एक भूस्खलन में मर गई। 8 घंटे पहले तक वह हिमालय से तस्वीरें भेज रही थी। इतना जीवंत, जागरूक व्यक्ति। मेरे पास कोई शब्द नहीं है। भगवान उनके परिवार को शक्ति दे। प्रार्थना, ओम शांति।' विवेक ने मार्च 2020 में डॉ दीपा से हुई मुलाकात के पोस्ट को रीट्वीट किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के जीवन पर आधारित अपनी राजनीतिक बायोपिक, थलाइवी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। उसके पास पाइपलाइन में धाकड़ भी है और वो फिलहाल फिल्म की शूटिंग कर रही है। सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म तेजस में भी कंगना नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।