लाइव टीवी

Emergency: कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में सैम मानेकशॉ का रोल निभाएंगे मिलिंद सोमन, सामने आया फर्स्ट लुक

Updated Aug 25, 2022 | 14:37 IST

Milind Soman in Emergency: बॉलीवुड अभिनेता और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के नायक सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने वाले हैं।

Loading ...
Milind Soman in Emergency
मुख्य बातें
  • सुपर मॉडल मिलिंद सोमन 'इमरजेंसी' में सैम मानेकशॉ का रोल निभाएंगी
  • हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ है।
  • कंगना फिल्म में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका करती नजर आएंगी।

Milind Soman in Emergency: बॉलीवुड अभिनेता और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के नायक सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने वाले हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका फर्स्ट लुक जारी हुआ है जिसमें वह हूबहू सैम मानेकशॉ जैसे नजर आ रहे हैं।इससे पहले इंदिरा गांधी के किरदार में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक आ चुका है और अब मिलिंद को फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। 

कंगना फिल्म में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका करती नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि सैम मानेकशॉ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के नायक थे। उन्होंने कहा कि मिलिंद सोमन की जबरदस्त स्क्रीन उपस्थिति और प्रतिभा उस तरह के अभिनेता के लिए आदर्श थी जिसे हम इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए देख रहे थे।

Also Read: 'इमरजेंसी' के काले अध्याय से रूबरू होगी दुनिया, इंदिरा गांधी के रोल में छा गईं कंगना रनौत

वहीं अवने इस किरदार के बारे में मिलिंद सोमन ने कहा, " फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाना एक बड़ा सम्मान है और सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। इस फिल्म में मैं कंगना के साथ काम करके खुश हूं। मुझे उनका बहुत काम पसंद आया है, खासकर क्वीन और तनु वेड्स मनु। मैं उनके निर्देशन में काम करने के लिए उत्सुक हूं।"



फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है। फिल्म के संवाद रितेश शाह के हैं, जो पहले कहानी, पिंक, रेड और एयरलिफ्ट जैसी मशहूर फिल्मों से जुड़े थे। दर्शकों ने मिलिंद सोमन के फर्स्ट लुक को काफी पसंद किया है। इससे पहले कंगना सहित बाकी सितारों के फर्स्ट लुक ने फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है।  

Also Read: कंगना की 'इमरजेंसी' में अनुपम खेर निभाएंगे जयप्रकाश नारायण का रोल, सामने आया फर्स्ट लुक

फिल्म में महिमा चौधरी कल्चरल एक्टिविस्ट और राइटर पुपुल जयकर का रोल प्ले करती नजर आएंगी। वो नेहरू परिवार की करीबी दोस्ती थी। वहीं इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी का रोल श्रेयस तलपड़े निभाएंगे। उनका फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। अनुपम खेर, कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' में राजनेता जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाते नजर आएंगे। जयप्रकाश नारायण उन प्रमुख नेताओं में से थे जो आपातकाल के खिलाफ खड़े हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।