लाइव टीवी

कंगना के न‍िशाने पर आए कई बॉलीवुड स‍ितारे, ड्रग्‍स का पता लगाने को खून की जांच कराने की मांग उठाई

Updated Sep 02, 2020 | 13:37 IST

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत बॉलीवुड के ड्रग माफ‍ियाओं पर लगातार न‍िशाना साध रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने रणवीर स‍िंह, रणबीर कपूर, व‍िक्‍की कौशल से खून की जांच कराने की मांग की है।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • ड्रग्‍स मामले में एक बार फ‍िर कंंगना रनौत का न‍िशाना
  • बॉलीवुड के कई स‍ितारों का नाम लेकर साधा न‍िशाना
  • बॉलीवुड स‍ितारों से ब्‍लड सैंपल देने की उठाई मांग

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत बॉलीवुड के ड्रग माफ‍ियाओं पर लगातार न‍िशाना साध रही हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं, वहीं उन्‍होंने नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो से बॉलीवुड की सफाई के लिए एक अभियान चलाने की भी मांग की थी। अब ताजा ट्वीट में उन्‍होंने रणवीर स‍िंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और व‍िक्‍की कौशल से खून की जांच कराने की मांग की है।

कंगना ने ट्वीट में कहा है, 'मैं रणवीर स‍िंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और व‍िक्‍की कौशल से Drug Test के लिए ब्‍लड सैंपल देने की मांग करती हूं। कई बातें हो रही हैं कि ये सितारे कोकीन लेजे हैं। मैं चाहती हूं कि ये सितारे ब्‍लड टेस्‍ट कराकर इन बातों का खंड करें।' कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग किया है।

खुद के बारे में कही थी ये बात

कंगना ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा था- 'मैं तब नाबालिग थी और मेरे मेंटॉर इतने खतरनाक थे कि मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिलाते थे ताकि मैं पुलिस के पास न जा सकूं। जब मैं सफल हो गई और फेमस फिल्मी पार्टियों में जाने लगी तब मेरा सामना एक भयादन दुनिया से हुआ। ड्रग्स, अय्याशी और माफियाओं की दुनिया।' कंगना का यह ट्वीट सामने आते है वायरल हो गया था और एक बार फ‍िर उन्‍होंने फ‍िल्‍म जगत की काली दुनिया पर सवाल उठाए थे। 

नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो से की थी ये अपील 

कंगना ने आगे ट्विटर पर लिखा, 'अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच करे तो सिनेमा की ए लिस्ट में शामिल कई लोग सलाखों के पीछे होंगे। अगर ब्लड टेस्ट किया जाए तो कई हैरान कर देने वाले मामले सामले आएंगे। मैं उम्‍मीद करती हूं कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के तहत सिनेमा जैसे गटर की भी सफाई होगी।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।