लाइव टीवी

विवेक अग्निहोत्री को कंगना रनौत का जवाब- 'मैं हमेशा से एक अनचाही बच्ची थी, काम से प्यार है पैसों से नही'

Updated Mar 28, 2021 | 16:30 IST

कंगना रनौत थलाइवी के बाद अब तेजस की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर तेजस के सेट से फोटो शेयर की। इस पर विवेक अग्निहोत्री ने कमेंट किया। कंगना ने बताया कि वह अनचाही लड़की थीं।

Loading ...
Kangana Ranaut, Vivek Agnihotri
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर तेजस फिल्म की शूटिंग की फोटो शेयर की है।
  • विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि उनकी ऊर्जा के लिए एक और नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए।
  • कंगना रनौत ने इसके जवाब में बताया कि वह अनचाही लड़की थी।

मुंबई. कंगना रनौत जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर को काफी तारीफ मिल रही है। कंगना रनौत की तारीफ करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया। इसके जवाब में कंगना ने बताया कि वह अनचाही बच्ची थीं।

कंगना रनौत ने नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस के सेट से फोटो शेयर की। इसमें वह 50 डिग्री तापमान में एक्शन सीन की शूटिंग कर रही हैं। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर तारीफ की।

विवेक ने लिखा, 'मुझे लगता है कि कंगना को उनकी ऊर्जा, और कोविड जैसे मुश्किल समय में भी लगातार काम करने और बेहतरीन फिल्में करने के लिए अवॉर्ड जरूर मिलना चाहिए। जरा सोचिए 'जयललिता' से ऐक्शन से एयर फोर्स। कई यंग एक्टर्स को उनसे सीखना चाहिए।'

कंगना ने लिखा- 'मैं एक अनचाही बच्ची' 
कंगना रनौत ने फिल्म मेकर के ट्वीट के जवाब में लिखा, 'मैं एक अनचाही बच्ची थी, आज मैं बेस्ट और सबसे बेहतरीन फिल्ममेकर्स, कलाकारों और टेक्‍निशन्‍स के साथ काम करती हूं। मैं अपने काम से प्यार करती हूं।'

कंगना आगे लिखती हैं, 'पैसों के लिए, शोहरत के लिए काम नहीं करती। जब दुनिया में बेस्ट लोग मेरी तरफ देखते हैं और कहते हैं कि सिर्फ तुम ही यह कर सकती हो। मुझे मालूम है कि मैं अनचाही थी लेकिन मेरी जरूरत थी, बहुत जरूरत थी।'

बर्थडे पर मिला नेशनल अवॉर्ड 
कंगना रनौत को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में फिल्म मणिकर्णिका और पंगा फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। ये कंगना रनौत का चौथा नेशनल अवॉर्ड है। इससे पहले उन्हें फैशन, क्वीन और तनु वेड्स मनु के लिए अवॉर्ड मिल चुका है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।