लाइव टीवी

शादी के सवाल पर कंगना रनौत ने खोले राज, बोलीं - जल्‍द करूंगी खुलासा, 5 साल में है शादी और बच्‍चे की प्‍लान‍िंंग

Updated Nov 10, 2021 | 21:33 IST

Times Now Summit 2021, Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ समिट 2021 के दौरान अपनी शादी और रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी बात की और खुलासा किया कि वह आने वाले 5 साल में पत्नी और मां बनने की प्लानिंग कर रही हैं।

Loading ...
टाइम्स नाउ समिट 2021 में कंगना रनौत
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ समिट 2021 में कंगना रनौत ने खुलकर की अपने मन की बात
  • बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों के अलावा निजी जिंदगी पर भी बोलीं एक्ट्रेस
  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने किया 5 साल में शादी और फैमिली प्लानिंग का खुलासा

मुंबई: टाइम्स नाउ समिट 2021 के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक खास बातचीत में टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ और टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर नाविका कुमार के सवालों के बेबाकी से जवाब देती नजर आईं और जाने पहचाने अंदाज में अभिनेत्री ने एक बार फिर बिना कुछ छिपाए अपने मन की बात टाइम्स नेटवर्क के मंच पर रखी। कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ड्री में अपने सफर, पद्मश्री सम्मान से लेकर राजनीतिक मुद्दों और सोशल मीडिया पर उन्हें बैन किए जाने तक हर एक विषय पर सवालों के जवाब दिए।

इसके बाद बातचीत के अंत में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी निजी जिंदगी पर भी दिल की बात साझा करने से नहीं झिझकीं और आने वाले सालों की योजना के बारे में पूछने पर अभिनेत्री ने बताया कि वह आगामी 5 साल के समय में खुद को एक पत्नी और मां बनते हुए देखना चाहती हैं।

टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार ने इंटरव्यू के अंत में कंगना से सवाल किया कि वह आने वाले 5 साल में खुद को किस जगह देखती हैं तो कंगना ने निजी जीवन पर खुलासा करते हुए जवाब दिया कि वह खुद को एक पत्नी और एक मां के रूप में देखना चाहती हैं। कंगना ने कहा कि वह आने वाले समय में जल्द मां बनने के अनुभव से होकर गुजरेंगी।

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह आने वाले सालों की इस योजना की दिशा में काम भी कर रही हैं तो अभिनेत्री ने स्पष्ट 'हां' में जवाब दिया। इसके बाद जब रिलेशनशिप में होने और होने वाले पति के नाम के बारे में पूछा गया तो कंगना सवाल से कुछ बचती नजर आईं और उन्होंने कहा, 'फिलहाल हमें इस विषय को यहीं छोड़ देना चाहिए । लेकिन जल्द ही लोगों को सार्वजनिक तौर पर इस बारे में पता चलेगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।