लाइव टीवी

विवादों पर खुलकर बोलीं कंगना रनौत, कहा-आलोचना मुझे कड़वा नहीं बनाती

Updated Sep 15, 2019 | 15:37 IST | IANS

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। अच्छाई हो या बुराई हर मामले में एक्ट्रेस अपनी बात खुलकर रखती हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि आलोचना मुझे कड़वा नहीं बनाती हैं।

Loading ...
kangana ranaut
मुख्य बातें
  • हाल ही में कंगना रनौत ने बताया कि आलोचना मुझे कड़वा नहीं बनाती हैं
  • एक्ट्रेस ने बताया कि बॉलीवुड में बाहरी व्यक्ति को नेपोटिज्म, यौन शोषण, असमानता सहना पड़ता है

कंगना ने आईएएनएस से कहा, मैं जब भी किसी बुराई के खिलाफ कुछ कहती हूं, तो मैं हमेशा इस बात को देखती हूं कि मेरा इरादा क्या है। उन्होंने कहा, आलोचना मुझे कड़वा नहीं बनाती है। नेपोटिज्म, यौन शोषण, असमानता प्रेरित भुगतान और सभी प्रकार का बुरा व्यवहार जो कि एक बाहरी व्यक्ति को बॉलीवुड में सहना पड़ता है, जब भी मैंने इसे लेकर बात की है और नाम उजागर किए हैं, ये सभी बातें मेरे करियर के खिलाफ गईं। लेकिन कोई भी इन बातों को नजरअंदाज नहीं कर सकता।"

कंगना उस वक्त विवादों में घिर गई थीं, जब उन्होंने मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर को उन्हीं के टेलीविजन चैट शो में कहा था कि वे ही 'नेपोटिज्म के ध्वजवाहक हैं। उन्होंने कहा, "आज लोग नेपोटिज्म के बारे में बात कर रहे हैं। इस बारे में उनकी अपनी राय है। लेकिन क्या पहले कभी किसी ने इस बारे में बात की थी? मेरे लिए बड़े लक्ष्य मायने रखते हैं। जिन मुद्दों को सालों से दबाकर रखा गया था लोग अब उस बारे में बात कर रहे हैं।

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान एक पत्रकार से उनकी कहासुनी हो गई थी, और इसको लेकर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी। उन्होंने कहा कि मीडिया ने उनके द्वारा किए गए कई अच्छे कार्यो की सराहना भी की है। उन्होंने कहा कि वह आलोचना को दिल पर लगाकर नहीं बैठतीं।

कंगना ने कहा, "एक कलाकार के रूप में काम को लेकर मैं आलोचना सुनने के लिए तैयार रहती हूं। इसे लेकर मेरे दिल में किसी के लिए कोई बात नहीं है। लेकिन मैंने समाज के लिए कई कार्य किए हैं, जैसे पौधे लगाना, पर्यावरण को बचाना, नदियों के बारे में बात करना, प्लास्टिक के इस्तेमाल के खिलाफ बात करना। और जब कोई इन बातों का मजाक बनाएगा तो इसे मैं बिल्कुल सहन नहीं करूंगी।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।