लाइव टीवी

Exclusive: कंगना रनौत बोलीं- बॉलीवुड ने नहीं किया सपोर्ट, कई लोग दिमागी तौर पर मेरा रेप किए जाने से खुश थे

Updated Sep 16, 2020 | 21:53 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड ने उनका सपोर्ट नहीं किया। उन्होंने कहा कि कई लोग खुश थे कि दिमागी तौर पर मेरा रेप किया गया।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने कहा- मुश्किल समय में बॉलीवुड ने नहीं किया सपोर्ट
  • कंगना ने कहा कि दिमागी तौर पर उनका रेप किया गया
  • एक्ट्रेस ने कहा कि इस समय में उनके दोस्तों और परिवार ने उनका साथ दिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई हैं। पहले उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बढ़ चढ़कर बॉलीवुड के खिलाफ बोला था। इसके बाद उन्होंने मुंबई को लेकर विवादित बयान दिया जिसके बाद विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देकर कंगना के मणिकर्णिका ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया। इसके बाद से कंगना लगातार विवादों में हैं। अब उन्होंने टाइम्स नाउ की मैनेजिंग एडिटर नविका कुमार खास बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए। 

इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से पूछा गया कि बॉलीवुड का धर्म क्या है? क्या इस दौरान किसी ने उन्हें सपोर्ट किया? क्या कोई उनके साथ आकर खड़ा हुआ? इसके जवाब में कंगना ने कहा कि बॉलीवुड ने उनका समर्थन नहीं किया। कई लोग तो मुझे चुप करवाए जाने की इस कोशिश से खुश भी थे। कई लोग खुश थे कि दिमागी तौर पर मेरा रेप किया गया। कंगना ने कहा कि मेरे परिवार, दोस्तों और समर्थकों ने सपोर्ट किया। 

कंगना रनौत ने इस इंटरव्यू में बताया कि जब राज्य आपके खिलाफ हो जाता है तो यह मुश्किल होता है। लोगों को मजबूती से इसके खिलाफ खड़े रहना चाहिए। कंगना ने उनके खिलाफ खड़े लोगों पर निशाना साधते हुए कहा, 'जो लोग आज जश्न मना रहे हैं, वो अपनी कब्र खोद रहे हैं। सरकार आती- जाती है लेकिन इतिहास इन्हें माफ नहीं करेगा। इतिहास इनसे पूछेगा कि जब कंगना के साथ गलत हुआ तब आप कहां थे? कंगना की रीढ़ की भी टूटी तो भी वो खड़ी हो जाएगी। आज जो जश्न मना रहे हैं वो खुश ना हों, क्योंकि कल को उनके साथ भी यही होगा।'

मालूम हो कि कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के बाद से ही उनके परिवार को सपोर्ट किया और बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म के मुद्दे पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कई स्टार किड्स पर निशाना साधा था और सुशांत मामले में सीबीआई जांच और इंसाफ की मांग की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।