लाइव टीवी

Kangana Ranaut का नया ट्वीट, बताया- किस चीज में है मजा और कौन सी चीज है सजा?

Updated Oct 15, 2020 | 08:27 IST

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने हाल ही में ऐसा ट्वीट किया है ज‍िसमें उन्‍होंने बताया है कि किस चीज में भरपूर मजा है और कौन सी चीज सजा से कम नहीं। उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का नया ट्वीट वायरल
  • कंगना ने खाना खाते हुए शेयर क‍िया है फोटो
  • और ल‍िखा- वजन बढ़ाने में मजा ही मजा है

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने हाल ही में ऐसा ट्वीट किया है ज‍िसमें उन्‍होंने बताया है कि किस चीज में भरपूर मजा है और कौन सी चीज सजा से कम नहीं। उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। यह फ‍िल्‍म पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है और कंगना ने उन्‍हीं का किरदार निभाया है। अभिनेत्री से राजनेता बनी जयललिता के हर किरदार को इस फ‍िल्‍म में दिखाया जाएगा। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया था और अब वह उसे कम करने की दिशा में प्रयास कर रही हैं। 

कंगना रनौत ने जो फोटो शेयर किया है उसमें वह सोफे पर बैठी हैं और उनके सामने मेज पर लजीज व्‍यंजन नजर आ रहे हैं। ऐसे व्‍यंजन जिन्‍हें देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ जाए। कंगना रनौत ने इस तस्‍वीर के साथ लिखा है- 'वजन बढ़ाने में मजा ही मजा है और वजन घटाने में सजा ही सजा।' कंगना ने यह इसलिए लिखा है क्‍योंकि वजन वजन बढ़ाने के ल‍िए कंगना ने खूब लजीज खाना खाया थ और अब घटाने की बारी आई तो उन्‍हें इसका मोह त्‍यागना पड़ा।  

इससे एक दिन पहले कंगना रनौत ने ट्विटर पर योगासन करते हुए एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी और इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने बताया था कि वह वजन कम कर रही हैं। कंगना ने लिखा था कि मैंने 20 किलो वजन बढ़ाया था और अब वक्‍त आ गया है उसे कम करने का। मैं जल्‍दी उठती हूं और जॉगिंग के लिए जाती हूं। आपमें से कौन कौन मेरे इस सफर में साथ है? कंगना रनौत ने यह ट्वीट सुबह 6 बजे किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।