लाइव टीवी

छह महीने बाद ऐसी है कंगना रनौत के ऑफिस की हालत, फोटो शेयर लिखा- 'मेरा दिल एक बार फिर से टूट गया'

Updated Mar 01, 2021 | 23:41 IST

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने ऑफिस की फोटो शेयर की है। कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं इसके लिए तैयार नहीं थीं और मेरा दिल एक बार फिर से टूट गया।'

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने ऑफिस की फोटो शेयर की थी।
  • कंगना रनौत ने लिखा- दिल एक बार फिर टूट गया।
  • कंगना रनौत ने बताया था कि ऑफिस की कीमत 48 करोड़ रुपए है।

मुंबई. कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया था। लगभग छह महीने बाद कंगना ने अपने ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

फोटो के साथ कंगना रनौत ने लिखा, 'मैं अपने घर पर मीटिंग कर रही थी। मेरे भाई अक्षत रनौत, जिसने मणिकर्णिका फिल्म्स की स्थापना की। साथ ही जो मेरे ऊपर चल रहे 700 केस को अकेला देख रहा है।

कंगना आगे लिखती हैं, 'उसने मुझसे प्रार्थना की कि मैं ऑफिस से जुड़ी इमरजेंसी मीटिंग अटेंड करुं। मैं इसके लिए तैयार नहीं थीं और मेरा दिल एक बार फिर से टूट गया।'

48 करोड़ रुपए है कीमत
बीएमसी द्वारा ऑफिस तोड़ने के बाद कंगना रनौत ने बताया था कि इसकी कीमत 48 करोड़ रुपए है। कंगना ने साल 2017 में पाली हिल्स स्थित इमारत की तीसरी मंजिल में ये ऑफिस खरीदा था। इसकी कीमत 20 करोड़ रुपए थी। कंगना ने इसके इंटीरियर पर काफी पैसा खर्च किया था। 

कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) को कड़ी फटकार लगाते हुए बीएमसी के नोटिस को रद्द कर दिया और मुआवजा देने का आदेश दिया था। 

इतनी है प्रॉपर्टी
कंगना रनौत की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास तीन घर हैं। कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित आर्किड ब्रीज के 16 नंबर रोड पर बनी बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर रहती हैं। इस फ्लोर पर कंगना के कुल तीन फ्लैट हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह तेजस और धाकड़ में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।