लाइव टीवी

कंगना रनौत ने बताया बॉलीवुड पर क्यों भारी पड़ रहा साउथ सिनेमा? हिंदी इंडस्ट्री को लेकर कह दी ये बात

Updated Jan 24, 2022 | 12:30 IST

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बताया कि आखिर क्यों साउथ फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड पर भारी पड़ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने तीन वजह गिनवाईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने बताया बॉलीवुड पर क्यों भारी है साउथ सिनेमा।
  • कंगना ने एक वजह भारतीय सभ्यता से जुड़े होने को बताया।
  • कंगना रनौत ने इसके बाद बॉलीवुड के लिए इतनी बड़ी बात भी कह दी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बात खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया के जरिए कई बार अपनी बात कह चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर क्यों साउथ की फिल्में बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ रही हैं। 

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इसकी वजहों के बारे में बताते हुए एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2: द रूल और यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के लुक हैं। इसे शेयर करते हुए कंगना ने इनकी तीन वजह बताईं।

कंगना ने बताई ये तीन वजह

कंगना ने साउथ एक्टर्स और सिनेमा की तारीफ करते हुए लिखा कि साउथ का कंटेंट और स्टार्स को इतना पसंद किया जाता है क्योंकि 1. वो अपनी भारतीय सभ्यता से पूरी तरह जुड़े हुए हैं। 2. वो अपने परिवार से प्यार करते हैं और वो पारंपरिक हैं पश्चिमीकृत नहीं। 3. उनका प्रोफेशनलिज्म और जुनून अद्वितीय है। इसे शेयर करते हुए कंगना ने बॉलीवुड के लिए इतनी बड़ी बात लिखी, 'उन्हें (साउथ सिनेमा को) बॉलीवुड को उन्हें भ्रष्ट करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।' मालूम हो कि हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है।

बता दें कि कंगना आखिरी बार तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आई थी। इस फिल्म को ए.एल विजय ने डायरेक्ट किया था जबकि इसमें एक्टर अरविंद स्वामी और नासर भी नजर आए थे। फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।