लाइव टीवी

रंगोली ने Deepika की Padmaavat को बताया 'हिस्ट्री का सॉफ्ट पॉर्न', अजय देवगन की Tanhaji के लिए कही ये बात

Updated Jan 10, 2020 | 12:39 IST

Rangoli Chandel slams Deepika Padukone Padmaavat: आज दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की तान्हाजी रिलीज हुई है। रंगोली ने तान्हाजी की तारीफ करते हुए दीपिका की पद्मावत को 'सॉफ्ट पोर्न' बता डाला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rangoli Chandel slams Deepika Padukone Padmaavat
मुख्य बातें
  • रंगोली चंदेल ने की अजय देवगन की तान्हाजी की तारीफ
  • दीपिका पादुकोण की पद्मावत को बताया 'हिस्ट्री का सॉफ्ट पॉर्न'
  • रणबीर कपूर की संजू को लेकर कही ये बात

इस शुक्रवार दो बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं। दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो रही है। दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। सोशल मीडिया भी दो भागों में बंट गया है। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तान्हाजी की जबरदस्त तारीफ की है। वहीं उन्होंने दीपिका की पद्मावत और रणबीर कपूर की संजू को लेकर काफी कुछ लिखा।

रंगोली ने पहले एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए तान्हाजी पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, 'मणिकर्णिका, तान्हाजी, पृथ्वीराज चौहान...भारत के युवा की नसों में जमे हुए खून में थोड़ी गर्मी तो आएगी। शुक्रिया अजय (देवगन) सर, इन शहीद को उनका श्रेय देने के लिए। अब इसे (फिल्म तान्हाजी) को बड़ी सफल बनाने की हमारी बारी है।'

पहले ट्वीट में जहां रंगोली ने तान्हाजी की तारीफ की, वहीं दूसरी ट्वीट में उन्होंने संजू और पद्मावत को लेकर काफी कुछ कहा। उन्होंने लिखा, 'फिल्म इंडस्ट्री ने कदम उठाया है, क्या हम तान्हाजी को भी उतना ही प्यार देंगे, जितना हमने क्रिमिनल वाइट वॉशिंग करने वाली फिल्म संजू या हिस्ट्री का सॉफ्ट पॉर्न बनाने वाली पद्मावत को दिया? ताली दोनों हाथों से बजती है, हाथ बढ़ाओ देश बचाओ।'

आपको बता दें कि पहले जहां रंगोली और कंगना ने दीपिका की फिल्म छपाक के ट्रेलर की तारीफ की थी। वहीं दीपिका के जेएनयू जाने पर रंगोली ने ट्वीट करते हुए उनसे सवाल किया था कि क्या उन्होंने कभी उरी, पुलवामा अटैक, आर्टिकल 370 और सीएए को लेकर अपने विचार जाहिर किए? उन्होंने कहा कि दीपिका को मतलब नहीं है कि जेएनयू छात्रों की जिंदगी में क्या चल रहा है, वो वहां केवल अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचीं थीं। बता दें कि दीपिका के जेएनयू जाने पर काफी बवाल हुआ था और उनकी फिल्म का भी विरोध किया जाने लगा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।