लाइव टीवी

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने से भड़कीं रंगोली चंदेल, बोलीं- यहां PM को अपशब्द कह सकते हैं लेकिन...

Updated Apr 16, 2020 | 16:04 IST

Rangoli Chandel Reaction on Twitter Account Suspension: रंगोली चंदेल अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने से भड़क गईं हैं और उन्होंने कहा कि ये अमेरिकी प्लेटफॉर्म है और एंटी- इंडिया है।

Loading ...
Kangana Ranaut with Sister Rangoli Chandel
मुख्य बातें
  • अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने से भड़कीं रंगोली चंदेल
  • रंगोली ने कहा कि ट्विटर अमेरिकी प्लेटफॉर्म है जो भेदभाव करता है
  • मालूम हो कि रंगोली ने मुरादाबाद की घटना पर विवादित ट्वीट किया था जिसके बाद उनका अकाउंट सस्पेंड हुआ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसके जरिए अक्सर सेलेब्स पर निशाना साधती हैं। रंगोली यहां कई मुद्दों पर खुलकर अपने विचार व्यक्त करती हैं हालांकि हाल ही में ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया। रंगोली ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुई पथराव की घटना पर विवादित ट्वीट किया जिसके बाद उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। 

अपना अकाउंट संस्पेंड किए जाने के बाद रंगोली ने इसपर रिएक्ट किया है। उन्होंने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है और ट्विटर को एंटी इंडिया बताया। रंगोली ने कहा, 'ट्विटर एक अमेरिकी प्लेटफॉर्म है जो पूरी तरह पक्षपातपूर्ण (Biased) और एंटी इंडिया है। आप हिंदू भगवान का मजाक उड़ा सकते हैं, प्रधानमंत्री और होम मिनिस्टर को आतंकवादी कह सकते हैं लेकिन अगर हेल्थ वर्कर्स और पुलिस फोर्स पर पथराव कर रहे लोगों के खिलाफ कुछ कहते हैं तो आपका अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाता है।'

रंगोली ने आगे कहा कि वो अपने अकाउंट को फिर से एक्टिव नहीं करवाएंगी। उन्होंने लिखा, 'अपने नजरिए और ईमानदार राय के साथ मुझे ऐसे किसी मंच को सशक्त बनाने की कोई इच्छा नहीं है। इसलिए मैं इसे फिर से एक्टिव नहीं करवा रही हूं। मैं अपनी बहन (एक्ट्रेस कंगना रनौत) की प्रवक्ता थी। अब डायरेक्ट उनके इंटरव्यू देखें, वो बड़ी स्टार हैं और उसके पास पहुंचने के बहुत रास्ते हैं। इस पक्षपातपूर्ण प्लैटफॉर्म को आसानी से नजरअंदाज किया जा सकता है।'

बता दें कि रंगोली ने मुरादाबाद में हुई पछराव की घटना को लेकर विवादित ट्वीट किया था। उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए गलत जानकारी भी फैलाई थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनका अकाउंट ब्लॉक करने की मांग उठने लगी। रीमा कागती, कुब्रा सैत और सुजैन खान की बहन फराह अली खान ने भी उनका अकाउंट ब्लॉक करने की मांग की थी। मालूम हो कि रंगोली इस समय अपने परिवार और बहन कंगना के साथ मनाली में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।