लाइव टीवी

कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र को बताया 'डिजास्टर', बोलीं - अयान मुखर्जी को जीनियस बोलने वाले हर इंसान को जेल में डालना चाहिए

Updated Sep 09, 2022 | 21:42 IST

कंगना रनौत ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने फिल्म के जरिए करण जौहर और अयान मुखर्जी पर कटाक्ष किया है। एक्ट्रेस ने ब्रह्मास्त्र को डिजास्टर बताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
kangana digs karan johar brahmastra
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है
  • कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र को बताया डिजास्टर
  • एक्टर ने ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी पर निशाना साधा

Kanagana Ranaut slammed Karan Johar for Brahamastra : रणबीर- आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शक और क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 30 करोड़ से ज्यादा हो सकता है। फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दिया है। एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर निर्देशक अयान मुखर्जी पर सबसे पहल निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने आगे करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की भी आलोचना की हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंब सा पोस्ट लिखा है।

एक्ट्रेस ने निर्माताओं पर झूठ बेचने का आरोप लगाया है। उन्होंने आगे लिखा है, 'बॉलीवुड का एक समूह अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। इतना ही ही नहीं एक्ट्रेस ने उन पर कमाल आर खान की गिरफ्तारी का भी आरोप लगाया है'।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर फिल्म के निगेटिव कमेंट का स्क्रीनशॉर्ट लगाया है। उन्होंने लिखा है, ऐसा तब होता है जब आप झूठ बेचते हैं। इस फिल्म को बनाने में 600 करोड़ लगे है लेकिन इस डायरेक्टर ने अपने करियर में एक अच्छी फिल्म नहीं बनाई है। भारत में फॉक्स इंडिया को अपने फंड्स बेचने पड़े। इन जोकर की वजह के कितने स्टूडियो को बंद होना पड़ेगा। 

कंगना बोलीं- अयान मुखर्जी को जीनियस बोलने वालों को जेल में डालना चाहिए 

कंगना ने आगे लिखा जो भी अयान मुखर्जी को जीनियस कह रहा है उन सबको जेल में डाल देना चाहिए। इसने 600 करोड़ रुपये को राख में बदल दिया और हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है। उन्होंने करण जौहर के चैट शो के बारे में बात करते हुए कहा, करण जौहर जैसे लोगों से यह सवाल पूछा जाना चाहिए। उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट से ज्यादा लोगों की सेक्स लाइफ में दिलचस्पी रहती है। करण जौहर का शो कॉफी विद करण अपने विवादस्पद खुलासे के लिए जाना जाता है।

कंगना ने आगे कहा, 'उसने खुद इस बात को एडमिट किया था कि फिल्म के रिव्यूज, स्टार्स और फेक कलेक्शन नंबर और टिकट्स खरीदता है'। इस बार उन्होंने हिंदू धर्म और साउथ फिल्मों के क्रेज पर सवारी करने की कोशिश की है। सभी लोग अचानक पुजारी बन गए और फिल्म को प्रमोट करने के लिए साउथ के एक्टर्स, राइटर्स और प्रोड्यूसर्स के आगे भीख मांगने लगे। ये लोग हर चीज करेंगे लेकिन अच्छे राइटर, डायरेक्टर और टैलेटेंड एक्टर्स को कास्ट नहीं करेंगे। एक्ट्रेस ने ब्रह्मास्त्र को डिजास्टर बताया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।