लाइव टीवी

उद्धव ठाकरे पर कंगना का पलटवार, बोलीं- तुम वंशवाद के नमूने हो, प‍िता जी के कर्म नहीं द‍िलाएंगे सम्‍मान

Updated Sep 10, 2020 | 14:01 IST

महाराष्ट्र सरकार द्वारा ऑफ‍िस तहस नहस करने के बाद कंगना रनौत का गुस्‍सा सातवें आसमान पर है। इस कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने बाला साहब ठाकरे का नाम लेकर सीएम उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है।

Loading ...
kangana ranaut slams uddhav thackeray
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र सरकार ने तहस नहस कर द‍िया कंगना का ऑफ‍िस
  • कार्रवाई के बाद कंगना रनौत का गुस्‍सा सातवें आसमान पर है
  • बाला साहब ठाकरे का नाम लेकर क‍िया पलटवार

महाराष्ट्र सरकार द्वारा ऑफ‍िस तहस नहस करने के बाद कंगना रनौत का गुस्‍सा सातवें आसमान पर है। इस कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने बाला साहब ठाकरे का नाम लेकर सीएम उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है। कंगना का कहना है कि शिवसेना के संस्‍थापक बाला साहब ठाकरे के अच्‍छे कर्म उनके बेटे उद्धव ठाकरे को सम्‍मान नहीं दिला सकते हैं।

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए कहा है, 'तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है! मेरा मुंह बंद करोगे मगर मेरी आवाज मेरे बाद फिर लाखों में गूंजेगी। कितने मुंह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हो सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो।'

कंगना के समर्थन में उठे हाथ

बुधवार को कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने सरकार के आदेश पर कंगना रनौत के ऑफ‍िस को तोड़ दिया था। इस कार्रवाई को बदले की भावना बताते हुए सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के समर्थन में हाथ उठे हैं। ट्विटर पर उद्धव ठाकरे का इस कार्रवाई के लोग विरोध हो रहा है।

कंगना ने समर्थन के लिए कहा धन्‍यवाद 

कंगना रनौत ने उन्‍हें मिले समर्थन पर अपने चाहने वालों को धन्‍यवाद किया। उन्‍होंने कहा, 'मेरे कई मराठी दोस्त कल फोन पे रोए, कितनों ने मुझे सहायता हेतु कई सम्पर्क किए।  कुछ घर पे खाना भेज रहे थे जो मैं सिक्यरिटी प्रोटोकॉल्ज के चलते स्वीकार नहीं कर पायी। महाराष्ट्र सरकार की इस काली करतूत से दुनिया में मराठी संस्कृति और गौरव को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए। जय महाराष्ट्रा।'

पीठ पीछे वार किया: कंगना

कंगना रनौत ने इस कार्रवाई को पीठ पीछे वार बताया है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, 'मैं अपनी मुंबई में हूं, अपने घर में हूं। मुझपे वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ़्लाइट में थी। सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है मेरे दुश्मनों में ये जानकर अच्छा लगा। बहुत लोग मुझे पहुंचाई हुई हानि से दुखी और चिंतित हैं। मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं।' कंगना रनौत ने ट्वीट में साफ किया है कि शिवसेना की सरकार ने पीठ पीछे उन पर वार किया है जबकि सामने आने की हिम्‍मत उनमें नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।