लाइव टीवी

'धाकड़' के नुकसान की भरपाई के लिए प्रोड्यूसर को बेचना पड़ा था ऑफिस? दीपक मुकुट ने खुद बताया सच

Updated Jul 06, 2022 | 10:33 IST

कंगना रनौत स्टारर फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद खबरें आईं कि फिल्म प्रोड्यूसर दीपक मुकुट को नुकसान की भरपाई के लिए ऑफिस बेचना पड़ा। जानें दीपक ने इसपर क्या कहा।

Loading ...
Dhaakad Movie
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।
  • हाल ही में खबरें आईं कि फिल्म से हुए नुकसान की भरपाई के लिए प्रोड्यूसर को अपना दफ्तर बेचना पड़ा।
  • अब प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है।

बॉलीवुड फिल्मों के लिए यह साल अच्छा साबित नहीं हुआ। अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाने में सफल नहीं हुईं और बुरी तरह फ्लॉप हो गईं। इन फिल्मों की लिस्ट में शामिल है कंगना रनौत की फिल्म धाकड़। फिल्म फ्लॉप साबित हुई और 05 करोड़ रुपये की भी कमाई नहीं कर सकी। 

Also Read: 'धाकड़' फ्लॉप होने के बाद आया कंगना रनौत का रिएक्शन, खुद को बताया बॉक्स ऑफिस क्वीन

प्रोड्यूसर को बेचना पड़ा ऑफिस?

कंगना रनौत की ये फिल्म 85 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई थी। फिल्म के फ्लॉप होने से प्रोड्यूसर दीपिक मुकुट को भारी नुकसान झेलना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर को अपने लोन और उधार चुकाने के लिए अपना ऑफिस बेचना पड़ा। इन खबरों पर अब खुद दीपक मुकुट ने रिएक्ट किया है। 

प्रोड्यूसर ने क्या कहा?

दीपक ने फिल्म धाकड़ से हुए नुकसान की भरपाई के लिए अपने ऑफिस बेचने की खबरों पर रिएक्ट करते हुए निराधार और गलत बताया। इस बारे में बात करते हुए दीपक ने कहा, 'ये निराधार खबरें हैं और बिल्कुल गलत हैं। इससे हुए ज्यादातर नुकसान की भरपाई मैंने कर ली है और जो कुछ बचा है उसे भी समय रहते उतार दिया जाएगा।' इसके साथ ही दीपक ने कहा, 'हमने धाकड़ को बहुत दृढ़ विश्वास के साथ बनाया था और यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म थी। मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ, लेकिन मैं यह विश्वास करना चाहूंगा कि यह लोगों की पसंद है, वे क्या स्वीकार करते हैं और क्या नहीं और वे क्या देखना चाहते हैं। लेकिन हमारे अनुसार, हम महिलाओं के नेतृत्व वाली एक अच्छी जासूसी एक्शन थ्रिलर बनाने पर गर्व महसूस करते हैं।'

Also Read: धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद क्या अब ओटीटी पर रिलीज होगी कंगना रनौत की फिल्म तेजस? जानें

कैसी है फिल्म धाकड़

फिल्म धाकड़ की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन एक करोड़ रुपये की भी कमाई नहीं की और दर्शकों के लिए तरसती रह गई। देशभर में फिल्म ने रिलीज के दिन केवल 50 लाख रुपये की कमाई की थी। रजनीश घई के निर्देशन में बनी कंगना रनौत की इस फिल्म में उनके अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं। फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।