लाइव टीवी

Panga: दर्शकों को खींचने में असफल रही कंगना रनौत की 'पंगा', बनाया 5 साल का ये खराब रिकॉर्ड

Updated Jan 31, 2020 | 19:09 IST

Kangana Ranaut Movie Panga: एक्ट्रेस कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्म पंगा रिलीज के पहले हफ्ते में केवल 21 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई, जिसके साथ फिल्म ने एक खराब रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

Loading ...
Panga
मुख्य बातें
  • इस साल 24 जनवरी को कंगना रनौत की फिल्म पंगा रिलीज हुई थी
  • फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में केवल 21 करोड़ रुपये की कमाई की
  • कंगना की फिल्म ने इस कमाई के साथ एक खराब रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म पंगा हाल ही में 24 जनवरी को रिलीज हुई थी। स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिला और यह रिलीज के पहले हफ्ते में 21.36 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई। वहीं इसके साथ रिलीज हुई फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी ने अब तक कुल 56.77 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

कंगना की पंगा पिछले 5 सालों में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली पहले हफ्ते में सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। साल 2015 में रिलीज हुई सोनम कपूर की फिल्म डॉली की डोली गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई ऐसी फिल्म है जिसने पहले हफ्ते में पंगा से कम कमाई की।

अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा एक्टर जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता अहम रोल में हैं। फिल्म की कहानी 32 साल की एक पूर्व कबड्डी चैंपियन जया निगम की जिंदगी पर आधारित है जो अपनी शादी और मां बनने के बाद एक बार फिर स्पोर्ट्स में वापसी करना चाहती है। जया के इस सफर में उसका पति व बेटा उसका साथ देते हैं। 

बता दें कि बॉक्सऑफिस पर फिल्म की टक्कर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी से थी, जो कमाई के मामले में इसपर भारी पड़ी। स्ट्रीट डांसर ने अब तक 56.77 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। कंगना की फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिला था और पंगा की कहानी से लेकर एक्टिंग तक को सराहा गया था लेकिन फिल्म दर्शकों को थियेटर तक खींच पाने में असफल रही। मालूम हो जहां स्ट्रीट डांसर 3डी देशभर में 3700 स्क्रीन पर रिलीज हुई वहीं पंगा केवल 1450 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।