लाइव टीवी

Emergency Film: जयललिता के बाद अब पूर्व पीएम Indira Gandhi पर फिल्म बनाएंगी Kangana Ranaut, शुरू की तैयारी

Updated Jun 23, 2021 | 19:34 IST

Kangana Ranaut New film: कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म इमरजेंसी की तैयारी शुरू कर दी है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर फिल्म सी जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की है।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत जयललिता के बाद पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म में नजर आएंगी।
  • कंगना ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है
  • कंगना रनौत से सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा की है।

मुंबई. कंगना रनौत जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आने वाली हैं। थलाइवी की रिलीज से पहले ही कंगना ने अब पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की जीवन  पर आधारित फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है। कंगना ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो भी शेयर की है। 

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है। फोटोज में कंगना के प्रोस्थेटिक मेकअप के लिए चेहरे का नाप लिया जा रहा है। कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'हर किरदार एक नई यात्रा की एक खूबसूरत शुरुआत है। आज हमने फिल्म इमरजेंसी इंदिरा की यात्रा शुरू की। बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट लिया  ताकि लुक सही हो। अपने विजन को पर्दे पर लाने के लिए कई बेहतरीन एक्टर्स एक साथ आ रहे हैं। मणिकर्णिका प्रोडक्शन की बहुत ही खास फिल्म होगी।'

नहीं होगी बायोपिक
रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत की ये फिल्म एक बायोपिक नहीं बल्कि पीरियड फिल्म होगी। इसमें इंदिरा गांधी द्वारा इमरजेंसी लगाने और ऑपरेशन ब्लू स्टार के एपिसोड को दिखाया जाएगा। फिल्म में राजीव गांधी, संजीव गांधी, लाल बहादुर शास्त्री, मोरारजी देसाई जैसे नेताओं को दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स के  मुताबिक इस फिल्म को डायरेक्टर सई कबीर डायरेक्ट करेंगी। फिल्म को कंगना की होम प्रोडक्शन कंपनी  मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है। 

कोरोना को दी थी मात 
आपको  बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में  कोरोना को मात दी थी। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पहले कोरोना पॉजीटिव और बाद में इससे उबरने की जानकारी अपने फैंस को दी थी। 

वर्कफ्रंटकी बात करें तो कंगना रनौत थलाइवी के अलावा फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं। तेजस फिल्म में वह एक महिला एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।