लाइव टीवी

जयललिता की बायोपिक Thalaivi' से सामने आया Kangana Ranaut का First Look, पहचानना हुआ मुश्किल

Updated Nov 23, 2019 | 16:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kangana Ranaut Thalaivi First Look: कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलावी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। कंगना जयललिता के दो अवतार में नजर आ रही हैं।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • जयललिता की बायोपिक से कंगना रनौत का पहला लुक सामने आ गया है।
  • कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के दो अवतार में नजर आ रही हैं।
  • जयललिता की बायोपिक थलाइवी 26 जून 2020 में रिलीज होने वाली है।

मुंबई. कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म से कंगना रनौत का पहला लुक जारी हो गया है। ये फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज होने वाली है। 

एक मिनट के इस टीजर में कंगना रनौत सबसे पहले जयललिता के एक्ट्रेस अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं, इसका बाद वह राजनेता के अवतार में नजर आ रही हैं। वह जनता के बीच विक्ट्री का साइन बनाते हुए नजर आ रही हैं। 

कंगना का इसमें वजन काफी बढ़ा हुआ है। ये फिल्म 26 जून 2020 में रिलीज होगी। इसे साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के टीजर में लिखा है- नाम जो आप जानती हैं, लेकिन वो कहानी जो आप नहीं जानते हैं। 

हॉलीवुड से बुलाए गए मेकअप आर्टिस्ट 
कंगना रनौत को जयललिता का लुक देने के लिए हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट का सहारा लिया गया है। हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स ने कंगना रनौत को ये लुक दिया है। जेसन मार्वल स्टूडियोज की फिल्म कैप्टन मार्वल और ब्लेड रनर 2049 के मेकअप आर्टिस्ट हैं। 

कंगना लुक टेस्ट के लिए लॉस एंजेलिस भी गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में जयललिता के चार फेज देखने को मिलेंगे। इसमें कंगना के अलग-अलग लुक टेस्ट होंगे और उम्र के हिसाब से उनके रोल्स बदलते चले जाएंगे। फिल्म की कहानी केवी विजय प्रसाद ने लिखी है।


कंगना ने ली है भरतनाट्यम की ट्रेनिंग
कंगना रनौत ने इस फिल्म के लिए भरतनाट्यम डांस की ट्रेनिंग ली है। फिल्म के एक गाने में 100 बैकग्राउंड डांसर भी होंगे।  इस गाने को साउथ की पॉपुलर कोरियोग्राफर गायत्री रघुराम कोरियोग्राफ कर रही हैं। ये गाना रेट्रो बेस्ड होगा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत रेजी घई की फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा कंगना रनौत अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में भी नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।