लाइव टीवी

सुशांत की मौत के बाद कंगना को भी आ रही अपने मुश्किल वक्त की याद, इंसाफ के लिए लगातार उठा रहीं आवाज

Updated Jul 19, 2020 | 07:39 IST

अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर फिल्म जगत में नेपोटिज्म के खिलाफ मुखर नजर आ रही हैं और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार सोशल मीडिया पर आवाज उठा रही हैं।

Loading ...
कंगना रनौत (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • बीते वक्त को कंगना ने किया याद- इंडस्ट्री के लोग हो गए थे खिलाफ
  • लगातार बढ़ती मुश्किलों के बावजूद नहीं छोड़ी हिम्मत
  • अभिनेत्री लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए उठा रहीं आवाज

मुंबई: कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और लगातार फिल्मों में संगठित और सुनियोजित ढंग से नए कलाकारों के खिलाफ उठाए जाने वाले कदमों के खिलाफ खुलकर आवाज उठ रही हैं। कहीं न कहीं कंगना ने इस बात की ओर कई बार इशारा किया है कि उन्हें सुशांत जैसे कलाकारों की परेशानियां अपने कठिन वक्त की याद दिलाती हैं जब फिल्म जगत के कई दिग्गज उनके खिलाफ हो गए थे और उनका करियर संकट से होकर गुजर रहा था।

सुशांत की मौत के बाद ही कंगना ने दो वीडियो रिलीज करते हुए इसमें साफ तौर पर संदेश दिया था कि सुशांत सिंह राजपूत किस तरह परेशान थे और अपने फैंस से भी सोशल मीडिया पर कह रहे थे कि वह उनकी फिल्म देखें वरना उन्हें इंडस्ट्री से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

इसके अलावा वह महेश भट्ट और उनके परिवार के खिलाफ भी आवाज उठाती रहीं और सुशांत की आत्महत्या की घटना को लेकर उन पर सवाल उठाए। उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत की धोनी और छिछोरे जैसी फिल्मों को फिल्म जगत में पहचान दिलाने के लिए कोई खास कदम नहीं उठाए गए और अभिनेता की शानदार फिल्मों को अवॉर्ड नहीं मिला।

कुछ भी हो लेकिन कई बॉलीवुड फैंस के मन में इंडस्ट्री के अंदर की हलचल को लेकर गंभीरता बढ़ गई है और उनके मन में भी सवाल उठने शुरु हो गए हैं कि क्या वाकई नए प्रतिभाशाली कलाकारों को जरूरत के मुताबिक मौके नहीं मिल रहे हैं। कंगना कई मायनों में फिल्म जगत में भविष्य के बदलावों को लेकर नींव रखती नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।