लाइव टीवी

Kanika Kapoor Health Update: कनिका कपूर को अभी भी है बुखार और सिरदर्द, लंदन से भाई ने बताया कैसी है तबीयत

Updated Mar 21, 2020 | 21:02 IST

Kanika Kapoor Health: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित है। कनिका को फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया है। अब लंदन से कनिका के भाई ने बताया कि उनकी तबीयत अब कैसी है।

Loading ...
Kanika Kapoor
मुख्य बातें
  • सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा है।
  • कनिका के भाई ने अब उनकी हेल्थ के बारे में बताया है।
  • कनिका के खिलाफ यूपी के बाद अब बिहार में भी एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

मुंबई. सिंगर कनिका कपूर कोरोना के संक्रमण में आने के बाद हड़कंप मच गया है। कनिका लंदन से लौटी थीं, जिसके कुछ दिन बाद उनमें इस वायरस के लक्षण दिखाए  दिए थे। कनिका को फिलहाल आइसोलेशन में रखा गया था। अब लंदन से कनिका के भाई ने उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है। 

Spotboye से बातचीत में कुणाल ने कहा कि लंदन से वापस लौटने के बाद वह गले में खराश की शिकायत करने लगी थीं। उन्हें फ्लू भी हो गया था। हमने उनका कोरोना वायरस का टेस्ट कराया, जो पॉजीटिव आया है।

कुणाल ने बताया कि उनकी फिलहाल कनिका से बात नहीं हो पाई है। हालांकि, वह अपने पिता के संपर्क में है। उनके पिता ने बताया कि कनिका को थोड़ा सिरदर्द और बुखार है। हालांकि, अब उनकी तबियत काफी स्थिर है।  

कनिका के खिलाफ दर्ज हुई FIR 
कनिका कपूर के खिलाफ एफआईर दर्ज कराई गई है। कनिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 269 और 270 के तहत मामला दर्ज हुआ है। कनिका को इन धाराओं के तहत छह महीने की सजा, जुर्माना या दोनों ही हो सकते हैं।  

कनिका ने खिलाफ यूपी के अलावा बिहार में भी अपराधिक शिकायत दर्ज हो चुकी है। शिकायत में कहा गया है कि कनिका कपूर ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए सरकार की तरफ  से जारी किए गए आदेशों की अनदेखी की थी। 

कनिका ने दी ये सफाई 
रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन से वापस लौटने के बाद कनिका मुंबई एयरपोर्ट में मेडिकल स्क्रीनिंग से बचकर निकल गई थी। हालांकि, कनिका ने अपनी सफाई पर कहा था कि- मुझे लेकर यह खबरें आ रही हैं कि स्क्रीनिंग से बचने के लिए मैं वॉशरूम में छुप गई। 

बकौल कनिका-'मुझे बताएं कि इंटरनेशनल फ्लाइट से आने वाले शख्स के लिए कैसे मुमकिन  है कि वो स्क्रीनिंग से बच जाए? मुंबई एयरपोर्ट पर मेरी स्क्रीनिंग हुई थी और मैं एक दिन तक मुंबई में रही थी, लेकिन सबकुछ लॉकडाउन था तो मेरे पेरेंट्स ने मुझे घर आने की सलाह दी'   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।