लाइव टीवी

बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर ने की लंदन के बिजनेसमैन गौतम से शादी, देखें कपल की फर्स्ट वेडिंग फोटो

Updated May 21, 2022 | 06:21 IST

Kanika Kapoor wedding First photo: मालूम हो कि बेबी डॉल जैसे मशहूर गाने गा चुकीं कनिका ने साल 1998 में लंदन के एनआरआई बिजनेसमैन से पहली शादी की थी, उस समय वो केवल 20 साल की थीं...

Loading ...
कनिका कपूर वेडिंग फोटो।
मुख्य बातें
  • कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई हैं।
  • कनिका ने 20 मई को गौतम से शादी कर ली है।
  • गौतम एक लंदन बेस्ड बिजनेसमैन हैं।

Kanika Kapoor Married Gautam check wedding photos: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई हैं। कनिका ने 20 मई को लंदन के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली है। विदेश में हुई उनकी पारंपरिक शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर आ गई है। कनिका ने अपने बड़े दिन पर भारी कढ़ाई के साथ पीच रंग का लहंगा चुना, जबकि उनके पति गौतम ने सफेद शेरवानी और पगड़ी पहनी थी। खूबसूरत दुल्हन बनीं कनिका कपूर सोशल मीडिया पर फैंस का इस फोटो से दिल चुरा रही हैं। 

कनिका कपूर का वरमाला वीडियो
सोशल मीडिया पर कनिका कपूर की शादी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन की एंट्री से लेकर मंडप और वरमाला की झलकियां भी देखने को मिल रही हैं। दोनों साथ में खूब जच रहे हैं। साथ ही उनके दोस्त और चाहने वाले जमकर बधाईयां दे रहे हैं।

पढ़ें- हिना खान ने मीडिया के लिए लिखा थैंक्यू नोट, बोलीं- जब मुझे रोककर पोज देने को कहते हैं तो...

1998 में हुई थी पहली शादी

मालूम हो कि बेबी डॉल जैसे मशहूर गाने गा चुकीं कनिका ने साल 1998 में लंदन के एनआरआई बिजनेसमैन से शादी की थी, उस समय वो केवल 20 साल की थीं। शादी के बाद कनिका पति के साथ लंदन शिफ्ट हो गई थीं। दोनों के तीन बच्चे हैं, दो बेटियां और एक बेटा। हालांकि दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं चली और साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया और वो लखनऊ अपने पेरेंट्स के पास वापस आ गईं। 

21 अगस्त 1978 में जन्मी कनिका कपूर बॉलिवुड की मशहूर सिंगर हैं। जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में कनिका ने रागिनी एमएमएस 2 के गाने बेबी डॉल से शुरुआत की थी। इसके बाद वह चिट्टियां कालियां, डेटी बियर, टुकुर टुकुर, तेरी कमर को से लेकर देसी लुक समेत कई गाने गाए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।